मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

18 वर्ष के युवक को सड़क पर आया हार्ट अटैक हुई मौत

कहते हैं मौत का कोई भरोसा नहीं है कब और कहां आ जाए इसका जीता-जागता उदाहरण शहड़ोल जिले में देखने को मिला है । जंहा सब्जी लेने गए एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई,घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर शव को पीएम के लिए अस्पताल लाया गया है। घर से सही सलामत निकले जवान बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार समेत पूरे गांव में मातम छा गया। देखने में आ रहा है कि युवाओं में भी हार्ट अटैक का खतरा बढ़ता जा रहा है। देशभर में अचानक हार्ट अटैक से मौत की घटनाएं एक के बाद एक सामने आ रही हैं…..

सोहगपुर थाना क्षेत्र के ग्राम देवगवा निवासी 18 वर्षीय संदीप पिता गया लाल बैगा गांव से साइकिल में सवार होकर शहडोल मुख्यालय बड़ी सब्जीमंडी सब्जी लेने से शहडोल आया, वहां मौजूद अपनी दो छोटी बहनों के साथ सब्जी लेने पैदल ही बजार चला गया, बुआ के घर से कुछ दूर जब युवक अपनी बहनों के साथ पहुंचा तभी रास्ते में युवक के सीने में तेज दर्द हुआ, जिसकी वजह से वह रस्ते में गिर गया, दोनों छोटी बहन घबरा गईं, रो-रोकर मदद मानने लगीं, आस पास के लोग वहां पहुंचे और युवक पर पानी का छिड़काव किया, कुछ मिनट में ही युवक की लेकिन युवक अचेत अवस्था मे पड़ा रहा , परिजन व वंहा मौजूद लोगों फौरन अस्पताल भागे लेकिन बचा नहीं सके, डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर शव को पीएम के लिए अस्पताल लाया गया है।

पिछले कुछ महीनों में हार्ट अटैक से मौत के मामलों में तेज इजाफा हुआ है। डराने वाली बात ये है कि हार्ट अटैक से अचानक जान गंवाने वाले लोगों में ज्यादातर युवा है । इसी तरह जिले के बुढार नगर में एक डॉक्टर की क्लिनिक में मरीज के लाइज के बाद ह्रदय घात के चलते मौत हो गई थी..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker