मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Dhanpuri में इमर्शन वाटर हीटर की चपेट में आई महिला लगा करंट हुई मौत

  • यदि आप गर्म पानी का उपयोग करते है तो सावधान हो जाइए क्योंकि इससे जान भी जा सकती है …
  • इलेक्ट्रिक वाटर हीटर से पानी गर्म कर रही महिला की करेंट लगने से मौत,
  • राजस्थान ससुराल से मायके पेपर देंने आई महिला की वाटर हीटर करेंट के चपेट में आने से मौत

शहड़ोल । ठंड में यदि आप इलेक्ट्रिक वाटर हीटर का इस्तेमाल करते है तो ये खबर आपके लिए है। ठंड का मौसम है और ऐसे में हर कोई गर्म पानी से स्नान करते हैं, यदि आप भी ऐसा करते हैं, तो थोड़ी सावधानी बरतें वरना यह जानलेवा भी हो सकता है। शहड़ोल जिले के कोयलकांचल नगरी धनपुरी में ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक राजस्थान ससुराल घर से शहड़ोल जिले के धनपुरी मायके घर आई महिला बाथरूम में जब यूनिवर्सल इलेक्ट्रिक वाटर हीटर का उपयोग कर रही थी , करंट लगने से उसकी मौत हो गई, इस घटना के बाद क्षेत्र के मातम पसरा हुआ है।

मिली जानकारी अनुसार धनपुरी थाना क्षेत्र के इमाम बाड़ा के पास रहने वाले देवी सिह की इकलौती पुत्री अंकिता सिह ,जिसकी राजस्थान के राजकोट में ब्याह हुआ है। वह राजस्थान ससुराल से धनपुरी मायके घर एक पेपर देने के लिए एक माह पहले आई थी, जो को आज शाम बाथरूम में यूनिवर्सल इलेक्ट्रिक वाटर हीटर से पानी गर्म किया,गर्म पानी को जैसे इस्तेमाल किया तभी उसे करंट का झटका लगा और इससे वह वही फर्श पर गिर गई।

इलेक्ट्रिक वाटर हीटर के पानी मे करेंट आने से करेंट की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई, जब घर वाले मौके पर पहुचे तो देखा कि अंकिता औंधे मुंह पड़ी हुई है। इलेक्ट्रिक रॉड बाल्टी में पड़ा है। जिससे उन्हें इस बात का इल्म हो गया कि वाटर हीटर के करेंट के चपेट में आ गई है। जिसे सावधानी से मौके से उठाकर अस्पताल ले गए ,जंहा डाक्टरो ने डॉक्टरी परीक्षण के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker