मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Sandeshkhali Case : संदेशखाली की घटना को लेकर उमरिया में बीजेपी का जंगी प्रदर्शन

BJP Protest In Umariya : गांधी चौक उमरिया में भाजपा मण्डल उमरिया के द्वारा संदेशखाली कि घटना को लेकर जंगी प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान टीएमसी सरकार मुर्दाबाद के साथ-साथ ममता बनर्जी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए वही मीडिया से बात करते हुए मंडल अध्यक्ष नीरज चांदनी ने कहा कि संदेश खाली में टीएमसी के गुंडो के द्वारा जिस तरीके से अत्याचार और उनका उत्पीड़न किया गया है। ममता सरकार की संरक्षण में पल रहे गुंडों ने महिलाओं का बहुत उत्पीड़न किया है। ममता सरकार की गुंडो के द्वारा महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और उनकी जमीनों पर अवैध कब्जा किए जाने की विरोध में आज हमने विरोध प्रदर्शन किया है।

वहीं जिला महामंत्री भाजपा दीपक छतवानी ने कहा पूरे भारत देश में आज भाजपा के द्वारा ममता सरकार की विरोध में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल के पश्चिम परगना जिले के संदेशखाली में ममता सरकार की संरक्षण में कुछ विशेष समुदाय के लोगों के द्वारा महिलाओं के साथ में यौन उत्पीड़न किया जा रहा है,जिसके विरोध में आज उमरिया जिला मुख्यालय सहित 10 मंडलों में यह विरोध प्रदर्शन किया गया है।

भाजपा नेता राजा तिवारी ने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं पर हो रही घटनाओं को लेकर वे सरकार से मांग करते हैं कि इन पर कड़ी कार्रवाई की जाये, ताकि महिलाओं की अस्मिता की रक्षा हो सके. पश्चिम बंगाल में महिला अत्याचार की विडम्बना अत्यंत निंदनीय एवं मानवता को शर्मसार करने वाली है। यह गंभीर मामला है, दुर्भाग्य से बंगाल की मुख्यमंत्री महिला होने के बावजूद महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. महिलाओं का शोषण और दर्दनाक दमन पूरी तरह से निंदनीय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker