Damoh News : ट्राली में बैठकर युवक बना रहा था वीडियो आया हाई टेंशन लाइन की चपेट में हुई मौत

बम्होरी उद्देशा गांव मे संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,सिविल अस्पताल हटा में पी एम नही करा रहे थे परिजन,पुलिस की समझाइश के बाद में माने परिजन….

दमोह जिले के रनेह थाना क्षेत्र के बम्होरी उद्देशा गांव में मंगलवार देर शाम खेत मे कार्य करते समय 17 वर्षीय युवक नीरज अहिरवार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई,घटना के बाद युवक का शव पी एम हेतु सिविल अस्पताल हटा लाया गया। लेकिन परिजनो ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर कार्यवाही की मांग को लेकर पी एम नही कराने पर अड़ गए और अस्पताल से शव हटा थाना ले गए। जहा पुलिस थाने में परिजनों ने हंगामा किया और कार्यवाही की मांग पर अड़ गए वही पुलिस की समझाइश के बाद परिजन पी एम को तैयार हुए और दोबारा शव लेकर सिविल अस्पताल हटा पँहुचे।

बताया जा रहा है कि नीरज अहिरवार पिता कल्लन अहिरवार यशवंत पटेल के खेत मे थ्रेसिंग कार्य के लिए गया था। इसके उपरांत वह ट्रेक्टर ट्राली में अनाज की बोरियों के ऊपर बैठकर बापिस आ रहा था तभी अचानक वह नीचे गिर गया और अचानक उसकी मौत हो गई,जिसको लेकर परिजन मौत को संदिग्ध मानकर हत्या की आशंका जता रहे। घटना की सूचना पर हटा sdop नीतेश पटेल और रनेह थाना प्रभारी प्रीति पांडे मोके पर पहुची।

वही प्रथमदृष्टया बताया जा रहा है कि मृतक ट्राली के ऊपर बैठा था और अपने मोबाइल के vedio बना रहा था तभी अचानक वह 11 kv हाइबोल्टेज लाइन के संपर्क में आ गया। और उसकी मौत हो गई है। वही पूरे मामले में रनेह थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव का पी एम सिविल अस्पताल हटा में कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट उपरांत मौत के कारणों का स्पष्ट खुलासा हो सकेगा।

Exit mobile version