स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गी की जीतू पटवारी को सलाह पहले कांग्रेस बचा लो बच्चे फिर बाद में मोदी जी पर सवाल उठाना

डिंडोरी न्यूज़ | भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने डिंडोरी पहुँचे और भाजपा के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के उस सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने पलटवार किया है । जो जीतू पटवारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से के जबलपुर आने पर किये है।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के सवाल पर पलटवार करते हुए कहा है कि जीतू पटवारी कीे बात का जवाब तो में ही नही देता हूं तो मोदी जी क्या देंगे,प्रश्न कौन पूछ रहा है, किससे पूछ रहा है जरा ये तो देखना चाहिए,पहले अपनी जीतू पटवारी पहले अपनी कांग्रेस बचा के रखो बच्चे, जब से अध्यक्ष बने हो जब से आधी कांग्रेस खाली हो गई है। आधे कांग्रेस कार्यकर्ता बचा कर रखो तब प्रश्न पूछो।

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के डिंडोरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से इस बार भाजपा का जनाधार बढ़ाकर प्रत्याशी फग्गनसिंह को जिताने का आव्हान किया भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने किया है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजना और मोदी गारंटी का तिलिस्म भाजपा के बूथ इस्तर के कार्यकर्ताओं को कैलाश विजयवर्गीय ने दिया है।

कैलाश विजयवर्गी की जीतू पटवारी को सलाह पहले कांग्रेस बचा लो बच्चे फिर बाद में मोदी जी पर सवाल उठाना
Kailash Vijayvargi advice to Jitu Patwari First save Congress, children and then raise questions on Modi ji

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker