उमरिया बस हादसा : मृतकों के परिजन को 10-10 लाख रूपये और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी

राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने उमरिया बस दुर्घटना में घायल एवं मृतकों के परिजनों को दी सांत्वनाघायलों का किया जायेगा बेहतर नि:शुल्क उपचार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उमरिया जिले के घंघरी स्थित नेशनल हाई-वे ओवर ब्रिज के पास बस दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजन को 10-10 लाख रूपये, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रूपये और सामान्य रूप से घायल व्यक्तियों को 10-10 हजार रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के एक-एक सदस्य को शासकीय सेवा में भी लिया जायेगा। घायलों को बेहतर से बेहतर उपचार की सुविधा मुहैया कराई जायेगी।

       राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उमरिया प्रवास के दौरान बस दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला चिकित्सालय पहुँच कर घायल एवं मृतक के परिजन से मुलाकात की और ढांढस बंधाया। उन्होंने घायलों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और मौके पर उपस्थित अधिकारियों एवं चिकित्सकों को बेहतर उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिये। जनजातीय कार्य मंत्री मीना सिंह एवं सांसद शहडोल हिमाद्री सिंह ने भी पीड़ित परिजन को सांत्वना दी। 

Source : Social Media

 

जबलपुर ले जाते वक्त हुई रोजगार सहायक की मौत

घंगरी स्थित ओवरब्रिज में बुधवार को हुए सड़क हादसे में तीन मौतों के बाद एक रोजगार सहायक के भी मृत्यु होने की खबर है,इस तरह इस सड़क हादसे में चार मौत हो चुकी है। बताया जाता है कि भीषण सड़क हादसे में जनपद पाली के ग्राम भौतरा रोजगार सहायक देवराज सिंह गम्भीर रूप से घायल हुए थे। जिसके बाद जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों के परामर्श पर जबलपुर रेफर किया गया था, परन्तु हालत ज्यादा गम्भीर होने की वजह से रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया और उनकी मृत्यु हो गई है।

Exit mobile version