मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

एक मंडप से उठी दो बहनों की डोली माँ ने माना MP की मोहन सरकार का आभार

Mukhyamantri Kanya Viwah Yojna : मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत संजना एवं अंजनी का हुआ विवाह

Mukhyamantri Kanya Viwah Yojna : सर से पिता का साया उठने के बाद  संजना एवं अंजनी चौधरी दो सगी बहनों का विवाह जनपद पंचायत करकेली के हायर सेकेण्डरी स्कूल प्रांगण में  मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत पूरे रीति रिवाज के संपन्न हुआ।

 संजना एवं अंजनी चौधरी ने बताया कि उनके पिता रमेश चौधरी का स्वर्गवास हो चुका है, जिसके बाद माता गुडडी बाई मजदूरी करके परिवार का लालन पालन कर रही है। मजदूरी से भी केवल घर ही चल रहा है। माता जी को हम दोनों बहनों की शादी चिन्ता हमेशा सताती रहती थी। माता जी को मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना की जानकारी जनपद पंचायत करकेली से प्राप्त हुई। आवेदन करने के बाद 12 मार्च को संजना चौधरी उम्र 20 साल का विवाह   छोटू चौधरी उम्र 21 साल निवासी सरमनिया मानपुर से हुआ। इसी तरह अंजनी चौधरी उम्र 23 साल का विवाह गुड्डु चौधरी ग्राम सरमनिया से हुआ।

एक मंडप से उठी दो बहनों की डोली माँ ने माना MP  की मोहन सरकार का आभार
Umaria News

दोनों बहनों की शादी एक ही मंडप में तथा एक ही दिन में होने पर माता गुड्डी चौधरी की आंखों में खुशी के आंसू छलक रहे थे। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत दोनों बेटियों का विवाह इतनी धूमधाम से होगा कभी सोचा नही था। हम एवं हमारा पूरा परिवार योजना के लिए  मुख्यमंत्री जी, जिला प्रशासन को धन्यवाद ज्ञापित करते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker