Uncategorized

सोमवार को इस Construction Stock पर रखें नजर वीकेंड में मिला है दो बड़ा ऑर्डर

Construction Stock : शनिवार को बाजार बंद होने के बाद में शेयर मार्केट को दिए गए डिटेल में सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी पीएसपी प्रोजेक्ट्स ने बताया है कि उसे दो बड़े आर्डर मिले हैं जिसकी कीमत 386 करोड रुपए है। सोमवार को इस स्टॉक पर नजर रखें।

Construction Stock : कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में काम करने वाली सिविल कंस्ट्रक्शन कंपनी Psp Projects को वीकेंड में दो बड़े आर्डर मिले हैं। कंपनी से मेरी जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 386 करोड रुपए है। गौरतला भाई की पीएसपी प्रोजेक्ट्स डायवर्सिफाइड कंस्ट्रक्शन सर्विस देती है साथ ही यह कंपनी इंडस्ट्रियल रेजिडेंशियल गवर्नमेंट और इंस्टिट्यूट के लिए भी कंस्ट्रक्शन का काम देश के अंदर कर रही है। बात अगर इस कंपनी के शेर की करें तो 711 रुपए के स्तर पर शनिवार को यह बंद हुआ था। बात अगर तेजी की की जाए तो बीते तीन कारोबारी सत्रों से इसमें तेजी बनी हुई है। मार्केट के एक्सपर्ट्स ने सोमवार को इस स्टॉक पर नजर बनाए रखने के लिए कहा है।

पीएसपी प्रोजेक्ट्स ऑर्डर विवरण

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, पीएसपी प्रोजेक्ट्स को अहमदाबाद में बायोलॉजिकल गैलरी साइंस सिटी के निर्माण और रखरखाव का काम मिला है। यह कार्यादेश रु. 268 करोड़ जो सरकारी श्रेणी में आता है। प्रोजेक्ट को 18 महीने में पूरा करना है. गिफ्ट सिटी गांधीनगर में व्यावसायिक भवन बनाने का एक और ऑर्डर मिला है। यह वर्क ऑर्डर 118 करोड़ रुपये का है. यह परियोजना अगले 24 महीनों में पूरी होने वाली है।

पीएसपी प्रोजेक्ट्स की ऑर्डर बुक मजबूत है

कंपनी ने कहा कि इन 2 ऑर्डर्स की मदद से कंपनी ने अब तक 1.5 करोड़ रुपये हासिल कर लिए हैं. कुल 3012.85 करोड़ के ऑर्डर मिले। इसके अलावा, उन्हें रुपये का अनुदान भी मिला। 333 करोड़ के वर्क ऑर्डर को भी L1 बोलीदाता के रूप में चुना गया है। परियोजना को 30 महीने में पूरा किया जाना है।

पीएसपी प्रोजेक्ट्स मूल्य का इतिहास

इस सप्ताह पीएसपी प्रोजेक्ट्स के शेयर 711 रुपये पर बंद हुए। 3 कारोबारी सत्रों से इसमें लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। इसके अलावा यह शेयर रु. 690 से रु. 711 पर पहुंच गया है. इस स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर रु. 846 जो उनका सर्वकालिक उच्चतम है। इस शेयर ने यह रिकॉर्ड 23 अगस्त 2023 को बनाया था. 52 सप्ताह का निचला स्तर 652 रुपये होना चाहिए जो 16 मार्च 2023 को बनाया गया था। समापन आधार पर, स्टॉक ने एक महीने में लगभग 8 प्रतिशत, तीन महीने में 9 प्रतिशत और छह महीने में 13 प्रतिशत का सुधार दिखाया है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker