ऑटो मोबाइल

Nissan X-Trail के दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के सामने Tata की सिट्टी पिट्टी गुम

Nissan X-Trail हेलो दोस्तों इन दिनों भारतीय मार्केट में फोर व्हीलर सेगमेंट की डिमांड बढ़ते देख सभी कंपनी अपनी अपनी एक से बड़ा कर एक नई कार भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी बीच मसूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी निसान ने भी अपनी एक और नई कार भारतीय मार्केट लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Nissan X-Trail है। इस कार में आपको बेहतरीन माइलेज और दमदार इंजन देखने को मिलेगा चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोर व्हीलर के संपूर्ण फीचर्स।

Nissan X-Trail के दमदार फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस फोर व्हीलर के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें एक टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम , ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर मोड, ABS सिस्टम, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Nissan X-Trail का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

Nissan X-Trail के दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के सामने Tata की सिट्टी पिट्टी गुम
Nissan X-Trail के दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के सामने Tata की सिट्टी पिट्टी गुम

दोस्तों अब अगर बात करें इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 1498 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूलर इंजन देखने को मिलेगा। जो 161 bph की पावर और 300NM का पिक वर्क जनरेट करता है। इस कार मैं आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करते हैं। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। इस कार का केविन भी काफी बेहतरीन है।

Nissan X-Trail की कीमत और माइलेज

दोस्तों अब अगर बात करें इस फोर व्हीलर की कीमत को लेकर तो आपको यह फोर व्हीलर भारतीय मार्केट में लगभग 48.56 लाख की शुरुआत की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। एस फोर व्हीलर की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है यह फोर व्हीलर 23 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई लग्जरी और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Nissan X-Trail आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूरी है और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker