ऑटो मोबाइल

Tata को टक्कर देने आ गई Maruti Ciaz जिसमे आपको पॉवरफुल इंजन और जानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

भारतीय मार्केट में टाटा को टक्कर देने लॉन्च हो रही है Maruti Ciaz car जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली कार खरीदने की सोच रहे हैं जिसमे आपको ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिले तो Maruti Ciaz car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Maruti Ciaz car के टॉप फीचर्स

सबसे पहली बात करें कार के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, पावर विंडो, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट कंफर्टेबल सीट फ्यूल टैंक एलईडी हैडलाइट जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Maruti Ciaz का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

Tata को टक्कर देने आ गई Maruti Ciaz जिसमे आपको पॉवरफुल इंजन और जानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।
Tata को टक्कर देने आ गई Maruti Ciaz जिसमे आपको पॉवरफुल इंजन और जानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

अब अगर बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 1463 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 98.6 bhp की पॉवर और 96.8 NM का पिक टॉक जनरेट करता है। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस और आधुनिक माइलेज देने में मदद करता है। इस कार में आपको दमदार रेसिंग के लिए 6 स्पीड गियर बॉक्स दिए गए हैं। इस कार को खास भारतीय सड़कों पर चलने के लिए बनाया गया है।

Maruti Ciaz की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग Rs. 9.46 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत Rs. 12.40 लाख रुपए बताई जा रही है। इसकी टॉप स्पीड 190 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यह कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Maruti Ciaz car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker