ऑटो मोबाइल

अपने नए किरदार से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है Hero Glamour जाने कीमत और आधुनिक माइलेज

पल्सर का धंधा बंद करने भारतीय मार्केट में लॉन्च हो रही है Hero Glamour New bike जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार परफॉर्मेंस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हीरो की यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और लग्जरी लुक के बारे में।

Hero Glamour के ब्रांडेड फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, मिरर, इंडिकेटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कोई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Hero Glamour का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

अपने नए किरदार से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है Hero Glamour जाने कीमत और आधुनिक माइलेज
अपने नए किरदार से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है Hero Glamour जाने कीमत और आधुनिक माइलेज

अब अगर बात करे इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 124.7 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 55.8 bhp की पॉवर और 58.9 NM का पिक टॉक जनरेट करती है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जिसकी मदद से यह बाइक आपको दमदार माइलेज और शानदार परफॉर्मेंस देती है। यदि आप वर्ष 2024 में कोई नई ब्रांडेड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Glamour bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Hero Glamour की कीमत और आधुनिक माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹ 82,650 हजार की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.08 लाख की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप भी अपने लिए कोई नई ब्रांडेड फीचर्स वाली न्यू बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Glamour bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker