कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स और पावरफुल इंजन Honda Shine 100 में जाने डिस्काउंट ऑफर

हेलो दोस्तों इन दिनों भारतीय मार्केट में सभी कंपनियां अपनी अपनी नई टू व्हीलर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी बीच मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी एक और नई बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार परफॉर्मेंस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Shine 100 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी

Honda Shine 100 के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Honda Shine 100 का इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स और पावरफुल इंजन Honda Shine 100 में जाने डिस्काउंट ऑफर

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 98.98 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेगा। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस बाइक को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। चाहे वह शहर की भीड़भाड़ हो या फिर हाईवे पर लंबी यात्रा यह बाइक आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी।

Honda Shine 100 की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹65,073 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिलेगी। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 104 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई बेहतरीन बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Shine 100 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Exit mobile version