क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Umaria Crime : रिश्ते हुए तार तार कलयुगी चाचा ने स्कूटी सीखाने के बहाने किया दुष्कर्म

Umaria Crime : उमरिया जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में 376 सहित विभिन्न धाराओ के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।देर रात से ही आरोपी की धड़पकड़ के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 24 जुलाई की रात 10 से 10:30 के आसपास एक युवती उमरिया जिले के एक शहरी क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था मे सहमी हुई खड़ी थी,वहां से गुजरने वाले एक मैकेनिक ने उसे अपना गमछा दिया और युवती को कॉलोनी के चौराहे में लेकर आया। युवती को देख देर रात कई लोग इक्कठे हो गए वही कॉलोनी में निवासरत एक महिला ने युवती को तन ढंकने के लिए कुछ और कपड़े भी दिए,और उक्त स्थल पर मौजूद लोगो ने Dial100 में फ़ोन लगाकर पुलिस को सूचित किया। कुछ ही समय बाद जब पुलिस मौके पर पुलिस पहुँच गई।

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki के इस मॉडल का टूट सकता है यह महत्वपूर्व पार्ट्स वापस बुलाई जा रही 87,599 गाड़ियां कही आपके पास तो नही है यह मॉडल ?

स्कूटी सिखाने के बहाने ले गया जंगल

युवती ने चौकाने वाले खुलासे किए। युवती ने बताया कि रिश्ते में चाचा लगने वाले आरोपी ने उसे स्कूटी सीखने के बहाने शहर से बाहर सूनसान इलाके में ले गया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा किसी तरह से युवती ने उससे अपना पीछा छुटाया और शहर की तरफ भागी,युवती को शहर की तरफ भागता देख आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ।

 यह भी पढ़ें : एयरटेल आपके लिए लाया है सबसे 155 का सस्ता और धांसू प्लान मिलेगी 28 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल

देर रात मामला दर्ज

Dial100 से मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए न केवल पीड़ित युवती और मौके पर पहुँच चुकी पीड़िता की माँ को थाना पहुँचाया रात में ही कई जगहों पर आरोपी की धर पकड़ के लिए छापेमारी भी की,हालांकि शातिर आरोपी हाथ रात में नही लगा लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि जल्द की आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें :  MP के इस जिले में मिले 6 अरब साल से भी पुराने डायनासोर के 20 से 25 अंडे  

यह भी पढ़ें : Tomato Price: घर बैठे ऑनलाइन मंगवाइए 70 रुपए प्रतिकिलो टमाटर इन 04 मोबाइल एप से कर सकते हैं ऑर्डर

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button