फैशन

Payal design : लाइटवेट पायल की यह डिजाइन आपको देगी एलिगेंट लुक

लाइटवेट पायल लवर के लिए आ गई लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन

Payal design : पायल एक ऐसा गहना है जिसे हर महिला रोजमर्रा के जीवन में भी पहनती है लेकिन रोजमर्रा पहनी जाने वाली पायल  यदि लेटेस्ट और ट्रेंडी हो तो फिर बात ही क्या। आज हम आपके लिए जोधपुरी पायलों की कुछ ऐसी लाइट वेट डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप घर में पहनने के साथ-साथ यदि अचानक कहीं आपको जाना पड़ गया तो आपको पायल बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह पायल आपको हर जगह फिट और हिट रखेगी। तो देर किस बात की आइए देखते हैं जोधपुरी पायलों  की लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन जिसमें मीनाकारी ऐसी की गई है कि आप देखते ही दीवानी हो जाएंगी।

Payal design : लाइटवेट पायल की यह डिजाइन आपको देगी एलिगेंट लुक
This design of lightweight anklet

पायल की डिजाइन की खास बात यह है कि इसमें लाइट वेट होने की बावजूद भी मीनाकारी की गई है जोधपुरी पायलों की यह लेटेस्ट डिजाइन मार्केट में आसानी उपलब्ध नहीं है कि इसे आप अभी कहीं भी नहीं देख पाएंगे इस आर्टिकल में हमें इसे हजारों डिजाइनों के बाद इसे सिलेक्ट किया है। ताकि जब आप इन्हें पहने तो आप सबसे हटकर और सबसे जुदा दिखाई दे।

Payal design : लाइटवेट पायल की यह डिजाइन आपको देगी एलिगेंट लुक
This design of lightweight anklet

जोधपुरी पायलों की इस लेटेस्ट डिजाइन की एक खास बात यह है कि इसमें जो मीनाकारी की गई है। वह बहुत ही नायाब है और यदि आप इसे नाइट में पहनती हैं तो इसकी चमक किसी हीरे की चमक से कम कर दिखाई नहीं देती। मीनाकारी की चमक और घुंघरू की खनक आपको सबसे हटकर बना कर रख देगी।

Jodhpuri Payal Design : जोधपुरी बालों की लेटेस्ट डिजाइन वेडिंग सीजन में मचाएगी धूम
Jodhpuri Payal Design:

तो यदि इस वेटिंग सीजन में आप कहीं जाने का प्लान कर रही हैं तो यकीन मानिए पायल की डिजाइन आपको इतनी सुंदर और लेटेस्ट लुक देगी कि जो भी आपको दिखेगा आपको देखा ही रह जाएगा। पायल की डिजाइन मार्केट में भी उपलब्ध नहीं है लेकिन यदि आप चाहे तो इसे इस आर्टिकल का स्क्रीनशॉट दिखा करके अपने नजदीकी शोरूम में ऑर्डर कर सकती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker