देश-विदेश

11 फरवरी को झाबुआ आएंगे PM Modi लोकसभा चुनाव का करेगे शंखनाद

PM Modi will come to Jhabua on February 11 and will blow the trumpet for Lok Sabha elections.

आदिवासी बाहुल्य झाबुआ जिले में विशाल सभा को करेगे सम्बोधित, आधिकारिक तौर पर पुष्टि बाकी, बड़ी सौगात दे सकते है पी एम मोदी, 29 लोकसभा सीटो पर विजय होने का मिशन 2024

लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू

मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि पार्टी द्वारा जनता तक पहुंचने के लिए चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों की समीक्षा की जाएगी और नए अभियानों की दिशा तय की जाएगी. इसमें गांव चलो अभियान, लाभार्थी संपर्क अभियान, विकास भारत संकल्प यात्रा शामिल है।

वीडी ने कहा कि ग्रामीण और शहरी इलाकों में उभरते नेतृत्व को पार्टी का बैनर देना है, ताकि छोटे स्तर पर भी नया नेतृत्व तैयार हो सके. पार्टी का जोर पंचायत प्रतिनिधियों को पार्टी से जोड़कर आगे लाने पर रहेगा.

विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी को बढ़त मिली थी

हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव में भी बीजेपी ने झाबुआ जिले की चारों विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी. जिसके बाद लोकसभा चुनाव को लेकर भी बीजेपी आत्मविश्वास से भरी है.

पीएम मोदी की रैली का महत्व

पीएम मोदी की रैली बीजेपी के लिए अहम है क्योंकि इससे पार्टी को लोकसभा चुनाव के लिए गति मिलेगी. रैली में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. मोदी सरकार आदिवासियों के विकास और बेहतरी के लिए लगातार प्रयास कर रही है और इस संबंध में नई घोषणाएं भी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker