राजनीति

विधानसभा चुनाव के बचे चार माह में Shivraj Singh कर रहे हैं समेटने की राजनीति : कमलनाथ

पश्चिमी मध्यप्रदेश के आदिवासी अंचल झाबुआ जिले में कांग्रेसी आदिवासी स्वाभिमान यात्रा के समापन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पैसा समटने की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला कमलनाथ ने कहा कि..

यह भी पढ़ें : Double Murder : पत्नी को पकड़ लिया प्रेमी के साथ रंगेहाथ दोनों को कुल्हाड़ी से काट कर पहुँच गया थाना

चुनाव में 4 महीने का वक्त शेष बचा है ऐसे में शिवराज सिंह चौहान पैसा समेटने की राजनीति कर रहे है शिवराज सिह को 18 सालों से लाडली बहना आशा उषा कार्यकर्ता और अतिथि शिक्षकों की याद नहीं आई अब वह उन्हें याद करके पाप धो रहे हैं.. मध्यप्रदेश अपराध की श्रेणी में नंबर वन है यहां कानून की व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है..

यह भी पढ़ें : मौत का पुल : नजर चुकी और हो जाएगा हादसा

मणिपुर में हुए मामले पर भी कमलनाथ ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र व  मणिपुर में है आपकी सरकार है आपके पास मिलिट्री है अन्य सुरक्षा के इंतजाम है फिर आप इस ज्वलंतशील मुद्दे पर क्यों एक्शन नहीं लेना चाहते क्यों आप चुप हैं ये बीज आपने लगाया है जो बड़ा ही घातक है..

यह भी पढ़ें : छात्रावास से 21 पेटी अवैध शराब बरामद शिक्षक बना अवैध शराब तस्कर

विधायक उमंग सिंगार के मध्य प्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री का चेहरा होने के बाद पर कमलनाथ ने कहा वह क्या सोचते हैं यह जवाब तो उनसे ही लेना चाहिए लेकिन छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री कौन है राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन है यह एक सिस्टम है जो हमे फॉलो करना पड़ता है…..

यह भी पढ़ें : उमरिया के मानपुर लगा दिव्य दरबार दर्जनों लोगो का खोला गया पर्चा

प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर कमलनाथ में कहा कि इंदौर सम्मिट के 6 सैशन हुए  शिवराज सिंह ने 33 लाख करोड़ निवेश करने की घोषणा और जुमलेबाजी करते हुए नजर आते है 33 लाख करोड़ तो पूरे देश में इतना पैसा नहीं आया आप सिर्फ घोषणा करते हैं विश्वास से उद्योग स्थापित होते है मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह विश्वास नहीं बना पाए ..अब मध्य प्रदेश की जनता शिवराज की झूठी बातों में आने वाली नहीं है.!

सुनिए क्या कहा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने

यह भी पढ़ें : पिकनिक के दौरान रिवर्स लेते समय कार गिरी वाटरफॉल में देखिए Live Vedio

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker