राजनीति

इस सुपरस्टार ने चुनाव लड़ने से किया मना कल ही भाजपा ने बनाया था लोकसभा का उम्मीदवार

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति के द्वारा लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई थी जिसमें भोजपुरी सिनिस्टर पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया था। लेकिन 24 घंटे नहीं पूछ रहे हैं और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है। इस बात की जानकारी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने एक पर पोस्ट करके कहा है। उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को टैग करके लिखा है लिखा है।

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हु। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा…

हालांकि ऐसा नहीं है कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का भाजपा से मोह भंग हो गया। ट्विटर की कवर फोटो में अभी भी एक पोस्टर लगा हुआ है जिसमें लिखा हुआ है देश है दीवाना मोदी का। भोजपुरी सिने स्टार ने किन कर्म से चुनाव लड़ने से मना किया है फिलहाल अभी यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन जिस तरीके से देश में मोदी लहर चल रही है और हर एक नेता की ख्वाहिश थी कि वह लोकसभा चुनाव 2024 का उम्मीदवार बनाया जाए ताकि उसे आसानी से जीत मिल सके। लेकिन सब बातों की विपरीत पवन सिंह के द्वारा मना किए जाने के बाद में काफी चर्चा शुरू हो गई है।

पवन सिंह के द्वारा ट्वीट करते ही कमेंट्स की भरमार लग गई है। एक यूजर ने लिखा हां आप वीडियो बनाया वहां भी थोड़ी मर्यादा रखिए, वही एक यूजर प्रताप सोलंकी ने लिखा भाजपा के टिकट पर कोई चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है और मोदी जी चिल्ला रहे हैं अबकी बार 400 पर, वही एक यूजर ने लिखा अरे पावर स्टार पवन सिंह जी यह आप कह रहे हैं या आपसे कहलवाया गया है बहुत दुखद है यह। ऐसे तमाम कमेंट्स लगातार यूजर्स के द्वारा एक पर किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker