स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

कनकटवा पड़ोसी- मामूली विवाद पर पड़ोसी ने पड़ोसी का कान काटकर कर दिया अलग,हैरान कर देगी वजह

एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पड़ोसी ने पुराने विवाद में एक शख्स का कान काट लिया, जिससे उसके कान का निचला हिस्सा कटकट अलग हो गया, पीड़ित की शिकायत पर अमलाई पुलिस ने कान काटने वाले पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है

अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम बटुरा निवासी स्वामीदीन वासुदेव का उसके पड़ोस में रहने वाले हीरा लाल वासुदेव से जमीनी मामले को लेकर पुराना विवाद चल रहा , इसी विवाद को लेकर अक्सर इनके बीच वाद विवाद होता रहता है। जमीनी विवाद को लेकर रंजिश रखने वाले हीरालाल स्वामीदीन के घर के सामने फरसा लेकर गाली गुफ्तार कर रहा था, स्वामीदीन के मना करने पर वह उसके ऊपर फरसे से हमला कर दिया।

इस दौरान मौके मौजद स्वामीदीन की पत्नी ने बीच बचाव कर फरसा छुड़ा लिया ,तभी हीरालाल स्वामीदीन के ऊपर लपट कर मारपीट करने लगा , इस दौरान स्वामीदीन खयड का बचाव करते हुए हीरालाल को पकड़ लिया तभी हीरालाल ने स्वामीदीन का दाहिना कान काट लिया, कान का निचला हिस्सा हीरा के मुह में ही रह गया, इस बीच पड़ोस के लोगो ने बीच बचाव कर दोनो को अलग कर दिया, पीड़ित ने काटा हुआ कान लेकर मामले की शिकायत अमलाई थाने में की पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पिता हीरालाल वासुदेव व उसके पुत्र रवि वासुदेव के विरुद्ध धारा 294,323,324,506,34 के तहत मामला दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

कनकटवा पड़ोसी- मामूली विवाद पर पड़ोसी ने पड़ोसी का कान काटकर कर दिया अलग,हैरान कर देगी वजह
Kanakatwa Neighbor Over a minor dispute the neighbor cut off his neighbor ear the reason will surprise you

वही इस पूरे मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर राघवेन्द्र द्विवेदी का कहना है कि मामूली बात को लेकर दो लोगो मे विवाद हुआथा, विवाद के दौरान एक नए दूसरे का कान काट लिया, पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की गई है।

Article By : Ajay

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker