स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

सिंगरौली हत्याकांड : महादेव ऐप में हार चुका था 27 लाख रची लूट की साजिस लूट के दौरान कर दी हत्या

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 4 दिन पूर्व एक व्यापारी की पत्नी व बेटी के ऊपर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है मामले की जानकारी देते हुए रीवा संभाग आईजी ने बताया कि मुख्य आरोपी लोन के कर्ज चुकाने को लेकर लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया था।

चार दिन पूर्व इस हुई इस घटना ने आम जनों में काफी है व्याप्त था वही सिंगरौली पुलिस भी घटना को लेकर अपराधियों की पड़ताल करने में जुटी हुई थी रीवा संभाग आईजी ने बताया कि चार से पांच टीम घटना दिनांक के बाद से लगातार आरोपियों की तलाश में छुट्टी हुई थी सीसीटीवी के माध्यम से स्थानीय आरोपी की पहचान होने के बाद दो आरोपियों को उत्तर प्रदेश के बांदा एवं दो अन्य आरोपियों को बबराला जिला संबलपुर उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है।

मामले के संबंध में सिंगरौली एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी बबलू जायसवाल के द्वारा महादेव ऐप में सट्टा खेलने के दौरान 27 लख रुपए हार चुका था यह पैसा उसने विभिन्न लोन देने वाली कंपनियों से ले रखा था सत्ता में पैसे हारने के बाद से ही इसने लूट की घटनाओं को अंजाम देने का मन बना लिया था और इंस्टाग्राम के माध्यम से यूपी के चार व्यक्तियों से मेल मुलाकात कर करीब 6 महीने पहले से घटना को अंजाम देने की रणनीति तैयार की गई थी और 31 मार्च को घटना को अंजाम देने के बहाने पांचो व्यक्ति घर के अंदर घुसे थे लेकिन घर में ज्यादा कुछ न मिलने की वजह से आरोपियों ने धारदार हथियार से व्यापारी की पत्नी मंजू जायसवाल वह बेटी दीक्षा जायसवाल को मौत के घाट उतारना चाहा इस दौरान मंजू जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी दीक्षा जायसवाल का अभी भी बनारस में उपचार चल रहा है।

सिंगरौली हत्याकांड : महादेव ऐप में हार चुका था 27 लाख रची लूट की साजिस लूट के दौरान कर दी हत्या
Singrauli murder case: Mahadev had lost Rs 27 lakh in the app and hatched a conspiracy to commit robbery. He was murdered during the robbery.

पकड़े गए सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है साथी आईजी रीवा संभाग रीवा ने आरोपियों को पकड़ने में मिली कामयाबी पर सभी कर्मचारियों को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

धर्मेंद्र साहू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker