वाइल्ड लाइफ

Vedio : Bandhavgarh में Biruhali Female ने पयर्टक पर किया Mock Charge

विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पूरे विश्व के कोने-कोने से वन्य जीव प्रेमी बाघ दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं। मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट का दर्जा दिलाने वाला बांधवगढ़ बाघों की अधिक संख्या के लिए पूरे विश्व भर में प्रसिद्ध है।

आज टाइगर साइटिंग के लिए पर्यटक जिप्सी में बैठकर जंगल में घूम ही रहे थे तभी उन्हें बिरुहली फीमेल जिप्सी ट्रैक के किनारे आराम फरमाती हुई दिखाई दी। बाघिन बिरुहली फीमेल को देखकर पर्यटकों ने उसकी कुछ तस्वीरें लेना चाही लेकिन बाघिन को पर्यटकों का ये फोटो लेना रास नही आया और उसने मॉक चार्ज कर दिया।

बाघिन के मॉक चार्ज को देखकर कुछ पल के लिए तो पर्यटकों के रोंगटे खड़े हो गए यहां तक कि जिस कैमरे से इस क्षण को जिप्सी में बैठे पर्यटक वीडियो कैद कर रहे थे, बाघिन के मॉक चार्ज को देखकर कैमरा भी हिल गया।

बाघ दर्शन करने पहुँचे पयर्टकों को आज ताला कोर जोन में सिद्ध बाबा सब एडल्ट के साथ एक लेपर्ड दिखाई दिया। वही मगधी कोर ज़ोन में Tiger Trident, Tigress Sundari,Tigress Bufferwali, Tigress Dabhadol female के साथ एक लेपर्ड भी दिखाई दिया है।

वही खितौली कोर ज़ोन में Tiger Pujari,Dominant Tiger Chota Bheem,Tigress Darrha Bacchi,Pepper, Sloth Bear सहित Wild Elephants दिखाई दिए है।

वही आज पचपेढ़ी में Tigress Biruhali females का गुस्सा टूरिस्ट को याद रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker