क्राइम

See Vedio : बर्खास्त आरक्षक के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट पुलिस को देखते ही लगे गिरगिड़ाने

शहर की पॉश कॉलोनी में मैं चल रहे पुलिस सेवा से बर्खास्त आरक्षक के मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा स्थानीय लोगों के हंगामे और शिकायत पर पुलिस ने किया है.. पुलिस मूनलाइट गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई कर मौके से दिल्ली मेरठ की युवतियों को युवकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया है वहीं पुलिस को होटल से ब्रांडेड शराब की बोतलें और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

यह भी पढ़ें : 

मूनलाइट गेस्ट हाउस पर पुलिस की दबिस

ग्वालियर में पड़ाव थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी रवि नगर में संचालित मूनलाइट गेस्ट हाउस में रविवार की शाम स्थानीय लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस को सूचना दी कि गेस्ट हाउस में एक लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है.. हंगामे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पड़ाव पुलिस ने गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई कर मौके से आपत्तिजनक स्थिति में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया वही मौके से ब्रांडेड शराब की बोतलें और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है.

यह भी पढ़ें : 

स्थानीय लोगों की शिकायत पर हुई कार्यवाही

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस मकान में गेस्ट हाउस संचालित है वाह पुलिस से बर्खास्त आरक्षक रवि शर्मा का मकान है.. उसे कई बार समझाइश दी गई कि इस तरह के अनैतिक कार्य यहां से बंद कर दो.. लेकिन अपने रसूख के दम पर उसने अपना सेक्स रैकेट चलाना जारी रखा..

यह भी पढ़ें : 

जाँच उपरांत की जाएगी कार्यवाही

वही इस मामले में एस आई थाना पड़ाव ग्वालियर मुकेश शर्मा का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है गेस्ट हाउस संचालन से संबंधित दस्तावेज मांगे हैं जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.. हिरासत में लिए गए युवक-यवतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अचानक घिर गए सपेरों से जानिए क्यों ?

देखें पूरी जानकरी : 

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button