क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

सीएम के रोड शो में जेब काटने वाला जेबकतरा सरपंच और पंच रंगेहाथ गिरफ्तार

चार जेबकतरों को किया गिरफ्तार सरपंच और पंच काटते थे सीएम की सभा रोड़ शो सहित अन्य समारोह में लोगों की जेब

Pickpocket sarpanch and punch blade, cutter and stolen with 1,17000 thousand rupees arrested : बड़वानी पुलिस ने कुक्षी के हॉट बाजार से चार जेबकतरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से जेब काटने वाले ब्लेड, कटर और 1,17000 हजार की नगदी बरामद के साथ ही एक टियागो कार जब्त की गई। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें :  अब इस पडोसी देश में चलेगी इंडियन करंसी टूरिस्ट को नही खरीदने पड़ेगे डॉलर

कोतवाली थाना प्रभारी सोनू शितोले ने बताया विगत कुछ समय में बड़वानी थाना क्षेत्र में कई बड़े चल समारोह और आयोजन सम्पन्न हुए साथ ही सीएम के रोड़ शो के उक्त चल समारोह और आयोजनों में भीड़भाड़ होने के कारण शरारती तत्वों द्वारा लोगों के पर्स और मोबाइल समेत अन्य सामान चोरी होने की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर अंकुश लगाने के लिए एक टीम का गठन किया गया.

यह भी पढ़ें :  शिवराज सरकार ने विभागों से मांगी रिक्त पदों की जानकरी 50 हजार पदों पर सरकरी नौकरी में चुनाव से पहले युवाओं की होगी भर्ती

इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी की कुक्षी हाट बाजार में बाग टांडा के कुछ जेबकतरे भीड़भाड़ का फायदा उठाकर कुछ संदिग्ध लोग जेब और समान पर हाथ साफ करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूचना मिलने पर शहर कोतवाली पुलिस टीम कुक्षी हॉट बाजार पर पहुँची और चार संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों की तलाशी लेने और पूछताछ करने पर उनके पास से ब्लेड, कटर, चाबियां  जब्त की गई और पूछताछ में उन्होंने बड़वानी की चल समारोह सहित कई बड़े आयोजनों सीएम की सभा और रोड़ शो में लोगों की जेब काटना स्वीकार किया साथ ही 1,17000/-  हजार रुपये की नगदी सहित एक टियागो कार बरामद हुई।

सीएम के रोड शो में जेब काटने वाला जेबकतरा सरपंच और पंच रंगेहाथ गिरफ्तार
Photo Source : Social Media

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस लाएगी ‘कृषक न्याय योजना’ 5 एचपी पंप के लिए किसानों को मिलेगी बिजली मुफ्त होगा नर्मदा सेवा सेना का गठन

थाना प्रभारी  ने बताया कि आरोपी सुभान पिता भुवानसिंह भुरिया जाति भील उम्र 29 साल निवासी सिगरियापुरा ग्राम देवधा थाना बाग जिला धार जो कि सरपंच ग्राम देवधा का है l इंदरसिंह पिता मोहनसिंह चौहान जाति भील उम्र 25 साल निवासी चमेलीपुरा ग्राम कदवाल थाना बाग जिला धार पानसिंह पिता बेडिया भुरिया जाति भील उम्र 40 साल निवासी सिगरियापुरा ग्राम देवधा थाना बाग जिला धार (पंच ग्राम देवदा) प्रकाश पिता भारतसिंह बामनिया जाति भील उम्र 24 साल निवासी ग्राम रिसावला थाना बाग जिला धार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय पेश किया है।

यह भी पढ़ें :  सिर्फ इन जरुरतो  के लिए ले सकते हैं SBI प्रॉपर्टी लोन लेकर जानिए इससे जुडी A to Z जानकारी

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button