मनोरंजन

Urfi Javed के New Look पर PeTA India ने जताया कड़ा ऐतराज तो उर्फी ने दिला दी हथिनी ‘लक्ष्मी’ की याद

Urfi Javed New Look: PeTA India पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर  संस्था है. उर्फी ने हाल ही में अपनी ड्रेस में जिन्दा मछालिओं का उपयोग किया जिसका कड़ा ऐतराज होने के बाद Urfi Javed ने यह जवाव दिया

एक से बढ़कर एक अनोखे फैशन के माध्यम से सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद को एक नया ट्रेंड अपनाना महंगा पड़ गया है दरअसल ऊर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से तीन दिन पहले एक पोस्ट की थी जिसमें वह मछलियों से बनी हुई ब्रा को पहनी हुई नजर आई है। इसके बाद बखेड़ा खड़ा हो गया है.

दरअसल पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार की पक्षधर संस्था PeTA India ऊर्फी जावेद की पोस्ट प्रतिक्रिया करते हुए कड़ा ऐतराज जताया है।

https://www.instagram.com/reel/CwuWaYtSkv4/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

यह भी पढ़ें : Fukrey 3 Trailer: शानदार एंटरटेनमेंट के साथ देश के सिनेमा घरों में 28 सितंबर को होगी Fukrey 3 रिलीज देखिए Fukrey 3 का जबरजस्त Trailer

क्या लिखा है PeTA India ने

पशुओं के साथ नैतिक व्यवहार के पक्षधर संस्था ने उर्फी जावेद के इस पोस्ट पर कड़ा ऐतराज जताया है दरअसल PETA India: India’s Animal Rights Organisation ने Urfi Javed के इन्स्टा पर लिखा दुःखद एवं विडम्बनापूर्ण! आपकी फैशन पसंद ‘स्वतंत्रता’ को व्यक्त करने के बारे में है और फिर भी आपने इन मछलियों की स्वतंत्रता छीन ली है जो निस्संदेह उन दम घुटने वाली थैलियों में डरी हुई हैं। चंद पलों की प्रसिद्धि के लिए दूसरों को दुख पहुंचाना कभी भी सार्थक नहीं होता,आप अपने मन का करें पर आपके अंदर दयालुता जीवित रहे.

यह भी पढ़ें : इतनी कम कीमत में Realme C51 में मिलेंगे iPhone जैसे ये फीचर्स जानिए कब से होगी सेल सुरु

उर्फी ने दिया ये जबाव

अपने बिंदास फैशन के साथ साथ बेवाकी के लिए मशहूर Urfi Javed ने PeTA India को टैग कर लिखा petaindia क्या आपको पुडुचेरी की हथिनी ‘लक्ष्मी’ याद है? तुम लोगों ने जबरदस्ती उसका ग्रोम उस मंदिर से हटा दिया जिस पर वह पली थी। ऊपर, एक प्रेमपूर्ण वातावरण में। लेकिन एक महीने बाद वापस लौट आया. वह शारीरिक और भावनात्मक रूप से सदमे में थी, उसके कुछ ही समय बाद उसकी मृत्यु हो गई। मंदिर ने दावा किया कि जिन परिस्थितियों में लक्ष्मी को रखा गया था, वे उसके लिए अनुपयुक्त थीं और इसलिए दिल का दौरा पड़ने और शरीर में अत्यधिक पानी जमा होने से उनकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें : नए ज़माने की इस Maruti कार की रेंज होगी 550 km होगी 4 व्हील ड्राइव जानिए फुल फीचर्स

क्या PeTA India करेगा कानूनी कार्यवाही

PeTA India की तरह से हलाकि अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है क्या PeTA India उर्फी जावेद को कोई लीगल नोटिस भेजेगा या यह मामला इतने में ही खत्म हो जाएगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन उर्फी का यह नया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को 169472 लोग लाइक किया हैं, और 6709 लोगो ने कॉमेंट्स किए हैनं 72 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उर्फी जावेद के करारे जवाव के बाद उर्फी के चाहने वाले भी PeTA India के खिलाफ प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे है.

यह भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2023: जानिए शारदीय नवरात्र कब से होगा शुरू क्या घटस्थपाना की तारिख और शुभ मुहूर्त

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker