मनोरंजन

Poonam Pandey Alive : पूनम पांडे जिंदा है, पूनम ने खुद बताया अपनी मौत की गलत न्यूज़ फैलाने के पीछे का सही तथ्य

Poonam Pandey Alive: Poonam Pandey is alive, Poonam herself told the true fact behind spreading false news of her death.

PoonamPandeyDeath : पूनम पांडे और कंट्रोवर्सी का चोली दामन का साथ है। पूनम पांडे की पूर्व में की गई कंट्रोवर्सी के जैसे ही पूनम पांडे की मौत की खबर भी फर्जी साबित हुई है। लेकिन पूनम पांडे की मौत की इस खबर के पीछे की असल वजह क्या थी इसके बारे में पूनम पांडे ने स्वयं इंस्टाग्राम में वीडियो अपलोड करके इसका खुलासा किया है। पिछले 24 घंटे से नेशनल मीडिया शैली करके तमाम जगह पर पूनम पांडे की मौत की खबर जंगल की आज की तरह फैल रही है। पिछले 24 घंटे से पूनम पांडे की सभी मोबाइल नंबर बंद बताये जा रहे थे। इंस्टाग्राम पर आए मैसेज के बाद में तरह-तरह की न्यूज़ की बाढ़ से आ गई थी। लेकिन आज 3 फरवरी के दोपहर पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करके इसके पीछे की असल बजे बताई है उन्होंने बताया कि अपनी मौत की गलत न्यूज़ फैलाने के पीछे उनका क्या उद्देश्य था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम पांडे ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रहा हूं – मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर मौत के घाट  नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएँ। आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने और #DeathToCervicalCancer को खत्म करने का प्रयास करें.

यह भी पढ़ें : Poonam Pandey Death : पूनम पांडे की मौत को लेकर यह बड़ा ट्विस्ट आया सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button