मनोरंजन

OTT Web Series Aashram Season 4 : क्या पम्मी पहलवान बाबा निराला और भोपा स्वामी की काली करतूतों को ला पाएगी दुनिया के सामने जानिए Ek Badnam aashram season 4 release date

ओट लवर को आश्रम वेब सीरीज के चौथे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार है.ओट लवर आश्रम सीजन के 34 सीरीज की रिलीज डेट को लेकर के काफी उत्साहित है.

OTT Web Series Aashram Season 4: आश्रम वेब सीरीज का पहला सीजन का पहला शॉट सबको याद होगा कि जब एक गैर स्वर्ण व्यक्ति का बारात गांव के जमीदारों के घर के सामने से बारात गुजरती है,तो उसे किस तरीके से रोका जाता है और बाबा निराला किस तरीके से एक हीरो बना करके उसे परिवार को बचाने का काम करते हैंऔर लोगों के बीच में छा जाते हैं, आश्रम वेब सीरीजने अपने पहले सीजन से हीभारतीय दर्शकों का मन हो लिया था.पॉलिटिक्स ड्रामा सस्पेंस थ्रिलर तमाम विषयोंमें पारंगत वेब सीरीज आश्रमके लगातार पहले दूसरे और तीसरे सीजन की सफलता के बाद में अब दर्शक चौथे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.दर्शकों के मन में चल रहा है कि क्या पम्मी पहलवान बाबा निराला और भोपा स्वामी की करतू तो को दुनिया के सामने ला पाएगी.राजनीति में कौन सा ऐसा मोड़ आएगा कि बाबा निराला खुद अपने जाल में फंस जाएंगे.क्या आप पापा स्वामी कीलोमड़ी जैसे चालक खोपड़ीऐसे बुरे वक्त में काम आएगी.या भोपा स्वामी भीपम्मी पहलवान के चक्रव्यूह में फंस करके बर्बाद हो जाएगा.

पम्मी पहलवान के इंतकाम के इर्दगिर्द होगी aashram season 4 

आश्रम कीवेब सीरीज के तीसरे सीजन में आपने देखा कि किस तरीके से पम्मी पहलवान के सामने बाबा निराला और भोपा स्वामी की काली कर दो तो का राज खुल गया.मम्मी पहलवान खुद अपने आप को कोर्स रही है कि उसने ऐसेअपराधिक प्रवृत्ति के बाबा पर भरोसा क्यों किया.पम्मी पहलवान का पूरा परिवारबाबा निराला और भोपा स्वामी के षड्यंत्र का शिकार हो गया.और एक हस्ता खेलता परिवारबिखर गया.लेकिन मन ही मन पम्मी पहलवान ने बाबा निराला और बाबा स्वामी को बर्बाद करने काप्राण कर लिया है.ऐसे में मम्मी पहलवान क्या उसे भोले भाले तरीके से ही बाबा निराला और भोपा स्वामी की काली करतूत से पर्दा उठाने में नाकाम होगी या अब पम्मी पहलवानजो की काफी आहत हो चुकी हैक्या वह नए षड्यंत्र और नए पथरी का उपयोग करके बाबा निराला को धूल चटाने का काम करेगी.

सनी देओल के अभिनय ने किया कमाल 

सनी देओल की एनिमल फिल्म मेंध माकेदार एंट्री और जमालपुर गाने की देशभर में ख्याति प्राप्त होने के बाद में पूरे देश भर में अब चर्चा हो रही है कि सनी देओल कब बाबा निराला के रूप में सीजन 4 में नजर आएंगे.सनी देओल की यह लोकप्रियता का ही परिणाम मान लें कि लोग जब सनी देओल को ऑफ स्क्रीन देखते हैं तो उन्हें देखते ही जपनाम बाबा जी कहने लगते हैं.बड़ी बेसब्री से OTT लवर्स को आश्रम वेब सीरीज के चौथे सीजन का इंतजार है.

OTT Web Series Aashram Season 4 : क्या पम्मी पहलवान बाबा निराला और भोपा स्वामी की काली करतूतों को ला पाएगी दुनिया के सामने जानिए Ek Badnam aashram season 4 release date

आश्रम 4 का टीजर हो गया था काफी पहले हुआ रिलीज

आश्रम को वेब सीरीज के चौथे सीजन का इंतजार भले ही दर्शक  कफी लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन 34 सीजन का टीचर बहुत पहले रिलीज कर दिया गया था.जिसमें आप देख सकते हैं की पम्मी पहलवान सब कुछ भूल करके एक बार फिर से आश्रम का रूख करती है,पम्मी पहलवान जब आश्रम पहुंचती है तो इस बात का आश्चर्य उसके सहयोगी पत्रकार को भी होता है और उसकी भाभी को भी होता है और दोनों उससे यही पूछते हैं कि तुम फिर से क्यों आश्रम में आ गई हो,इसी बीच भोपा स्वामी और पम्मी पहलवान के बीच में कुछ बातचीत होती है और इसके बाद में पम्मी पहलवान दुल्हन बनी हुई नजर आती है.तो क्या मम्मी पहलवान में भोपा स्वामी के साथ शादी कर लीया फिर पम्मी पहलवान ने अपने टारगेटके अनुसार बाबा निराला के साथ में शादी कर ली,या फिर पम्मी पहलवान की शादी उसका सहयोग करने वाले पत्रकर के साथ हो गई,इन तमामबातों से पर्दा तभी उठ पाएगा जब आश्रम वेब सीरीज सीजन 4 रिलीज कर दिया जाएगा.वही इस टीजर में एक बात और देखने को मिल रही है कि बाबा निराला अपनी गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं और कह रहे हैं कि तुम लोग भगवन को कैसे गिरफ्तार करोगे,तो क्या बाबा निराला की गिरफ्तारी भी इस सीजन 4 में हो जाएगी.तमाम प्रश्नों के उत्तर आपकोआश्रम वेब सीरीज के चौथी सीजन में मिलेंगे.

aashram season 4 release date

आश्रम वेब सीरीज के 34 सीजन की अगर रिलीज डेट की बात करें तो अभी हाल ही में अपने इंटरव्यू मेंचंदन ने बताया है कि आश्रमचार इसी साल 2024 के दिसंबर तक में रिलीज की जा सकती है.हालांकि उनका कहना है कि अभी फिल्म के कुछ शूटिंग के हिस्से बाकी हैं जिन्हें जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा.हालांकि अगर इन दारू की मां ने तो आश्रम 4 वेब सीरीज दिसंबर तक में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो जाएगी.

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker