मेरा पैसाव्यापार

करना चाहते हैं तगड़ी कमाई खरीद लें ये 5 Stocks फटाफट चेक करें अपडेट

मार्केट में तेजी का दौर जारी है ऐसे में ब्रोकरेज फॉर्म खरीदारी के लिए पांच सरकारी कंपनियों के शेयर को पिक किया है।

शेयर मार्केट में इन दोनों शानदार बढ़त देखने को मिल रही है। बात अगर प्रमुख इंडेक्स की करें तो यह सभी ऑल टाइम हाय की रिकॉर्ड पर पहुंच गए हैं। मार्केट में जारी तेजी के आधार पर क्वालिटी स्टॉक पर फोकस हो रहा है। ब्रोकरेज फार्म खरीदारी के लिए पांच सरकारी कंपनियों के शेर को लिस्टेड की हुई है इनमें से NTPC, Coal India, Power Grid,/ONCG और NDMC के शेयर हैं। इन सभी पांच कंपनियों के शेर को लॉन्ग टर्म की खरीदी के लिए एक्सपर्ट्स ने एडवाइज दी हुई है।

एनटीपीसी
ब्रोकरेज फर्म मॉर्गन स्टेनली ने एनटीपीसी स्टॉक पर ओवरवेट रेटिंग दी है। प्रति शेयर लक्ष्य रु. 390 है. 20 फरवरी 2024 को शेयर की कीमत रु. 344.75 पर कारोबार कर रहा है।

कोल इंडिया
ब्रोकरेज फर्म जेफरीज ने कोल इंडिया के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है। प्रति शेयर लक्ष्य रु. 550 है सीएलएसए ने भी इस शेयर को आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है। साथ ही शेयर पर 480 रुपये का लक्ष्य दिया है. 20 फरवरी 2024 को शेयर का भाव 447 रुपये पर कारोबार कर रहा था.

पावर ग्रिड
ब्रोकरेज फर्म बर्नस्टीन ने आउटपरफॉर्म रेटिंग के साथ पावर ग्रिड के स्टॉक पर कवरेज शुरू किया। प्रति शेयर लक्ष्य रु. 315 है. 20 फरवरी 2024 को शेयर की कीमत रु. 287 पर कारोबार हो रहा है.

ओएनजीसी
ब्रोकरेज फर्म सिटी ने ओएनजीसी के शेयरों पर अपनी खरीद रेटिंग बरकरार रखी है। प्रति शेयर लक्ष्य रु. 305 है. 20 फरवरी 2024 को शेयर की कीमत 275 रुपये के आसपास कारोबार कर रही है।

एनएमडीसी
ब्रोकरेज फर्म MOFSL ने NMDC के स्टॉक को खरीदने की सलाह दी है। प्रति शेयर लक्ष्य रु. 280 है 20 फरवरी 2024 को शेयर का भाव 241 रुपये पर कारोबार कर रहा था.

अस्वीकरण: यहां स्टॉक में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस देते हैं। ये Khabarilal.net के विचार नहीं हैं. निवेश से पहले अपने सलाहकार से सलाह लें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker