मेरा पैसाव्यापार

Upcoming IPO : आईटी क्षेत्र में परचम लहराने वाली कंपनी जल्द ला रही है आईपीओ SEBI को दिए डॉक्यूमेंट

Upcoming IPO : आईटी सॉल्यूशंस में काम करने वाली ओरिएंट टेक्नोलॉजी ने इनिशियल पब्लिक आफरिंग के माध्यम से फंड कलेक्ट करने के लिए सेबी के पास में जरूरी कागजात जमा कर दिए हैं।

Upcoming IPO : देश में लंबे अरसे से आईटी सॉल्यूशंस में अपनी सर्विस देने वाली कंपनी ओरिएंट टेक्नोलॉजी ने आईपीओ के माध्यम से फंड करेक्ट करने का मूड बनाया है वहीं सेबी के पास में जरूरी डॉक्यूमेंट भी जमा कर दिए हैं। सेबी से हरी झंडी मिलने के बाद कंपनी खुद को बाजार में लिस्ट करने के लिए आईपीओ लेकर आएगी। सेबी में जमा किए गए डॉक्यूमेंट के आधार पर बताया जा रहा है कि 120 करोड रुपए के शेर यह कंपनी जारी करेगी और लगभग 46 लाख इक्विटी शेरों की बिक्री पेशकश भी की जाएगी।

आईपीओ के साथ-साथ OFS लाने का है प्लान

ओएफएस में शेयर ऑफर करने वालों में अजय बलिराम सावंत, उमेश नवनीतलाल शाह, उज्जवल अरविंद म्हात्रे और जयेश मनहरलाल शाह शामिल हैं। पिछले साल के अंत तक, ओरिएंट टेक्नोलॉजी के ग्राहकों में बैंकिंग, वित्तीय सेवा और बीमा (बीएफएसआई), सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) और आईटीईएस, स्वास्थ्य और फार्मा और अन्य क्षेत्रों में सार्वजनिक और निजी क्षेत्र की कंपनियां शामिल हैं।

वित्त वर्ष 2022-23 में कंपनी की परिचालन आय बढ़कर रु. जो 535.10 करोड़ है, जो 2021-22 में रु. 467.22 करोड़. पिछले वित्त वर्ष में कंपनी का शुद्ध मुनाफा बढ़कर 5.5 करोड़ रुपये हो गया. जो कि पिछले वित्त वर्ष में 38.30 करोड़ रुपये थी. 33.49 करोड़.

एक्सिकॉम का आईपीओ 27 फरवरी को खुलेगा

ईवी चार्जर निर्माता एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) लाने के लिए तैयार है। कंपनी का IPO 27 फरवरी को खुलेगा. अगले हफ्ते कंपनी के IPO में पैसा रखने का मौका मिलेगा. हालाँकि, कंपनी ने अभी तक आईपीओ के मूल्य बैंड, इश्यू आकार और अन्य विवरणों का खुलासा नहीं किया है।

आईपीओ 27-29 फरवरी को खुलेगा

आईपीओ दस्तावेज़ के अनुसार, आईपीओ 29 फरवरी को बंद होगा। एंकर (प्रमुख) निवेशक 26 फरवरी को बोली लगा सकेंगे। आईपीओ में रु. इसमें 329 करोड़ तक नए इक्विटी शेयर और प्रमोटर नेक्स्टवेव कम्युनिकेशंस द्वारा 70.42 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। आपको बता दें कि कंपनी के शेयर एनएसई और बीएसई पर लिस्ट होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker