मेरा पैसाव्यापार

इन 3 स्टॉक पर रखे नजर होगी तगड़ी कमाई 50 फीसदी रिटर्न का एक्सपर्ट लगा रहे अनुमान

Best Midcap Stock to Buy : एक्सपर्ट ने  ने मार्केट में ऑल टाइम हाई मामले में मीत कप के तीन दमदार स्टॉक को चूज किया है। और इंस्टा पर 5075 तक आप साइड का टारगेट भी दिया है।

Best Midcap Stock to Buy : बीते सप्ताह से बाजार का ट्रेंड काफी पास क्यों चल रहा है ऐसे में मेडिकल इंडेक्स भी चौथे हफ्ते लगातार बढ़त के साथ बंद हुआ है। इस मोमेंटम में एक्सपर्ट्स ने क्वालिटी स्टॉक में ही निवेश करने का एडवाइस इन्वेस्टर्स को दिए हैं। मार्केट में इंडिपेंडेंस एक्सपट्र्स किया जाने वाले अम्बरीष बालिगा ने तीन मिड कैप स्टॉक पर इन्वेस्टर्स को इन्वेस्ट करने की सलाह दी है आईए जानते हैं कौन सी है स्टार्ट करें।

IKIO Lighting Share Price Target

विशेषज्ञों ने लंबे समय से IKIO लाइटिंग को चुना है। शेयर 298 रुपये पर बंद हुआ. यह कंपनी एलईडी लाइट्स डिजाइन और विकसित करती है। इसके अलावा यह कई तरह के उत्पाद भी बेचता है। Q3 के नतीजे कमजोर रहे. FY25 से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. ऐसे में 440 रुपये का लक्ष्य दिया गया है. यह मौजूदा स्तर से करीब 50 फीसदी ज्यादा है. इस स्टॉक का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 477 रुपये और निचला स्तर 281 रुपये है।

Neogen Chemicals Share Price Target

स्थायी निवेशकों के लिए विशेषज्ञों ने विशेष रासायनिक कंपनी नियोजेन केमिकल्स को चुना है। शेयर 1349 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. यह ब्रोमीन उत्पादन में अग्रणी कंपनी है। यह कंपनी फार्मा, एनर्जी, इंजीनियरिंग समेत कई सेक्टर को सेवाएं देती है। तीसरी तिमाही के नतीजे कमजोर रहे जिससे स्टॉक में सुधार आया। आने वाले समय में इसके अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. 1750 का लक्ष्य दिया गया है. यह मौजूदा स्तर से करीब 30 फीसदी है. 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर 1860 रुपये और निचला स्तर 1140 रुपये है।

Jamna Auto Share Price Target

अल्पावधि के लिए, विशेषज्ञों ने ऑटो सहायक कंपनी जमना ऑटो को चुना है। शेयर 115 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. यह एक बड़ी कंपनी है जो ऑटो सस्पेंशन बनाती है। ग्राहकों की सूची में टाटा मोटर्स और अशोक लीलैंड जैसी कंपनियां शामिल हैं। तीसरी तिमाही के नतीजे सपाट रहे, जिससे शेयरों पर दबाव रहा। अगले 1-3 महीने के लिए 130 रुपये का लक्ष्य है. इसका 52 हफ्तों का उच्चतम स्तर 135 रुपये और निचला स्तर 95 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker