राजनीति

Madhya Pradesh Cabinet : शहडोल संभाग से ये नेताजी डॉ मोहन यादव की टीम का हिस्सा बनने भोपाल रवाना

MP Cabinet Expansion:भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर आज मध्य प्रदेश में डॉक्टर मोहन यादव की कैबिनेट का विस्तार होने जा रहा है। डॉ मोहन यादव ने राज्यपाल मंगू भाई पटेल को लिस्ट सौंप दी है।

Madhya Pradesh Cabinet Expansion : पूरे देश में आज 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के दिन को सुशासन दिवस के रूप में पूरे देश में मनाया जा रहा है इसी दिन पर आज डॉक्टर मोहन यादव की नई टीम का ऐलान भी होने जा रहा है। प्रदेश में जिन्हें मौका दिया गया है उनके पास भी फोन आ चुके हैं और वह भोपाल की ओर रवाना हो चुके हैं।

कुछ ही घंटे में अटकलों  का दौर समाप्त हो जाएगा और वो नाम सामने आ जाएंगे जिन्हें डॉक्टर मोहन के मंत्रिमंडल में मौका दिया गया है। बात अगर शहडोल संभाग की करें तो सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहडोल संभाग में जैतपुर विधायक जय सिंह मरावी भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं। जय सिंह मरावी को डॉक्टर मोहन यादव के मंत्रिमंडल में स्थान मिलने की संभावना जताई जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर यह भी है कि व्योहारी विधानसभा विधायक शरद कोल भी भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं

Madhya Pradesh Cabinet : शहडोल संभाग से ये नेताजी डॉ मोहन यादव की टीम का हिस्सा बनने भोपाल रवाना
Photo Credit : Social Media

हालांकि असल में वह कौन व्यक्ति होगा जो शहडोल संभाग से डॉक्टर मोहन यादव की टीम का हिस्सा बनेगा यह तो शपथ ग्रहण के दौरान ही समझ में आएगा लेकिन विशेष सूत्र बता रहे हैं की जय सिंह मरावी के पास फोन आ चुका है और वह भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2023 में शहडोल जिले के जयसिंहनगर विधायक जय सिंह मरावी उम्मीदवार  को भाजपा संगठन ने जैतपुर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाया था जिन्होंने कांग्रेस कि प्रत्याशी उमा धुर्वे को शिकस्त दी थी.

Article By : Ajay 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker