राजनीति

अशोक नगर में दिखा Jyotiraditya Scindia का जलवा वरिष्ठ नेता हरनाम सिंह अहिरवार एवं 40 अन्य कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

अथाईखेरा में दिखा भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का जलवा, विशाल सभा को किया संबोधित।

  • बंगला चौक पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरनाम सिंह अहिरवार एवं 40 अन्य कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता।
  • सिख समाज के भाइयों के लिए सिंधिया ने रोका अपना काफिला। सुनी उनकी बातें और बोला “हमारा अटूट रिश्ता है।”
  • क्षेत्र में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे भाजपा के सामने विपक्ष कमजोर पड़ता जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज फिर एकबार अपना जलवा क्षेत्र में दिखाया।
  • बता दें की सिंधिया रात 8 बजे के करीब अथाईखेड़ा में जन सभा करने आए जहां उन्होंने एक विशाल जन समूह को संबोधित किया।

 

रेलवे और रोड से बनाई क्षेत्रीय अधोसंरचना

जनता से संवाद करते हुए सिंधिया ने बताया की, कैसे मैने आपके लिए दो जिलों को जोड़ने वाली रू 120 करोड़ की अमरौद से कोलारस तक की सड़क दे दी और शादोरा से करीला माता मंदिर की भी सड़क को मंजूरी मिल गई है। हमने करीला माता मंदिर को धाम के रूप में स्थापित करने का भी निर्णय लिया। इसी के साथ रेल सुविधाओं के विस्तार के लिए कोटा बीना लाइन का दोहरीकरण करवाया। आज हर भारत के हर हिस्से में जाने वाली गाड़ी मुंगावली में रुकती है।

कांग्रेस आपके पास खाली हाथ आएगी, मेरे पास ट्रैक रिकॉर्ड है

विपक्ष पर हमला करते हुए सिंधिया ने बोला कि कांग्रेस आपके पास खाली हाथ आएगी और मैं आपके सामने अपने ट्रैक रिकॉर्ड के साथ आया हूं। भाजपा सरकार झूठे सपने नहीं दिखाती बल्कि हकीकत बुनते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रही योजनाओं के बारे में भी सिंधिया ने बात की और बताया की कैसे मोदी जी ने राम अंदर की स्थापना कर 500 वर्षों के सपने को पूरा किया है। प्रधानमंत्री अन्न कल्याण योजना और आयुष्मान योजना के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, मोदी की गारंटी मतलब 100% लाभ, 100% सुशासन और 100% विकास।सभा से निकलते हुए *सिंधिया ने अपने चुनावी सॉन्ग ‘सिंधिया दिल से’ पर डांस भी किया।

सिख समाज के भाइयों के लिए रोका काफिला, सुनी परेशानियां और की आत्मीय बातचीत

अथाईखेड़ा से अशोकनगर जाते हुए सड़क पर सिख समाज के बंधुओं को देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना काफिला रोक दिया और गाड़ी से निकलकर उनसे बातचीत करने लगे। सिख समाज के भाइयों ने अपनी कुछ समस्याएं बताई जिन्हे सिंधिया ने सुना और 4 तारीख के बाद सब पर काम करने का आश्वासन दिया। सिंधिया ने साथ ही सिख समाज और सिंधिया परिवार के बीच के संबंध के बारे में भी बताया और विश्वास दिलाया कि वह सदैव समाज के कल्याण के लिए कार्य करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker