स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

MP Breaking : बस इतनी सी बात पर चलती ट्रेन में रेलकर्मी से चाकूबाजी

बीती गुरुवार रात इंदौर से बरेली की ओर जा रही यात्री ट्रेन में उज्जैन के पास रेलवे के कैरिज एंड वेगन का काम करने वाले एक कर्मचारी के साथ चलती ट्रेन में चाकू बाजी की घटना हुई। घटना उज्जैन स्टेशन से ट्रेन छूटने के कुछ देर बाद हुई। घायल को शुजालपुर रेलवे स्टेशन पर उतार अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, 3 चलती ट्रेन से कूदकर भाग निकले।

दरसल गुरुवार शाम यात्री ट्रेन क्रमांक 14319 इंदौर बरेली एक्सप्रेस ट्रेन उज्जैन से शाम 6.50 बजे चलने के कुछ ही देर बाद एस 5 कोच में यह घटना हुई। चलती ट्रेन में मिली शिकायत को अटेंड करने गए रेलवे कर्मी सीएनडब्ल्यू (केरिज एंड वेगन) रियाजउद्दीन सैफी ने कोच एस 5 में एक युवक को गेट पर व तीन युवकों को दो डब्बों को जोड़ने वाले बीच के हिस्से पर लगी लोहे की प्लेटो पर बैठा देखा। संदिग्ध पाकर युवकों को वहा से हटने के लिए कहा तो उन्होंने झूमझटकी शुरू कर दी।

तब रियाजउद्दीन ने अपने साथियों व पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले वहा मदद के लिए कोच में ड्यूटी कर रहे रेलवेकर्मी कन्हया को चार युवकों ने चाकू मारना शुरू किया। आरोपी भोपाल निवासी अकरम अली व उसके तीन अन्य साथियों ने घटना को अंजाम दिया। चारों बदमाश भोपाल के रहने वाले हैं और यात्री ट्रेनों में सामान बेचने का काम करते हैं। आरोपी अकरम अली को हिरासत में लेकर शुजालपुर रेलवे पुलिस पूछताछ कर रही है।

MP Breaking : बस इतनी सी बात पर चलती ट्रेन में रेलकर्मी से चाकूबाजी
MP Breaking Railway worker stabbed in a moving train over just this simple matter

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker