स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

 चार बालिकाएं स्कूल से छुट्टी होने के बाद हो गई अचानक गायब मचा हडकंप 

खंडवा में अचानक लापता हुई एक ही गांव की चार बालिकाएं… पुलिस ने शुरू की तलाश तो चंद घंटे बाद इंदौर में मिली चारों बालिकाएं…पूरे मामले की जांच में जुटी खंडवा पुलिस

खंडवा से लगे 6 किलोमीटर दूर एक गांव से चार बालिकाओं के लापता होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बालिकाएं बकरी चराने गई थी लेकिन शाम तक नहीं लौटी तो परिजनों होश उड़ गए। पुलिस ने नेटवर्क खंगाला, बसों को ट्रैक किया तो चार बालिकाएं बस से इंदौर जा रही थी बस के पहुंचते ही इन बालिकाएं को बस से उतरकर पुलिस ने अपने साथ में लिया। चारों बस में बैठकर इंदौर चली गई थी। चारों बालिकाएं 15 से 17 वर्ष की ग्राम बावड़िया बस्ती की हैं।

चार बालिकाएं की गांव से अचानक गायब होने की सूचना मिली तो भारी पुलिसबल के साथ एएसपी महेंद्र तारणेकर, हेडक्वाटर डीएसपी अनिल चौहान, सीएसपी अरविंद सिंह तोमर, शहर के तीनो के TI पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, उन्होंने बालिकाओं के परिजन से उनके बारे में जानकारी ली। गांव के लोगो ने बताया कि गांव के मार्ग पर बस्ती की रहने वाली बालिकाएं हैं। देर शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो परिजन ने इन बच्चियों की तलाश की और पुलिस को सूचना दी। 

एएसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि अचानक एक साथ चार बालिकाओं के लापता होना एक बड़ी घटना थी। इसे गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने के साथ ही लोगों से पूछताछ की गई। पता चला कि बालिकाएं बुरहानपुर से इंदौर जाने वाली बस में बैठ गई थी। बस का पता लगाकर ड्राइवर व कंडेक्टर की जानकारी ली। कंडेक्टर ने फोन कर बताया कि ब तीन इमली पहुंच रही है,तभी वहां भंवरकुआ थाने से पुलिस भेजकर चारों बालिकाओं को उतार लिया गया। उन्हें लेने के लिए खंडवा से टीम रवाना की गई है। मामला पदम नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है इस लिए पूरे मामले की पदम नगर थाना पुलिस जांच कर रही है। 

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker