स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

ट्रेन में सहयात्री ने खिलाई बिस्किट आने लगे चक्कर लगाई मदद की गुहार

  • ट्रेन में जहारखुरानी का शक…
  • यात्री ने रेलवे पुलिस से मांगी मदद..
  • आरपीएफ ने खंडवा स्टेशन पर यात्री को उतारकर जिला अस्पताल लेकर पहुंची…
  • बिस्किट खाने के बाद ट्रेन में बिगड़ी थी तबियत…
  • बिस्किट खिलाने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में…

काशी एक्सप्रेस में जहरखुरानी की आशंका के चलते एक यात्री को खंडवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतार लिया गया। बताया जा रहा है, कि बिस्किट खाने के बाद यात्री की तबीयत बिगड़ी थी और उसे कुछ परेशानियां हो रही थी। आरपीएफ की टीम ने बिस्किट खिलाने वाले व्यक्ति को भी ट्रेन से उतार लिया है तथा यात्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

फिलहाल आरपीएफ टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। मुंबई से प्रयागराज की यात्रा कर रहे यात्री ने बताया की उसे ट्रेन में मिले एक व्यक्ति ने बिस्किट दिया, जिससे उसने खा लिया। बिस्किट खाने के कुछ देर बाद उसका सर चक्कराने लगा तथा उसका गला दुखने लगा। इसके बाद उसे यह शक हुआ कि उसके साथ जहर खुरानी की घटना हो सकती है और उसने तुरंत रेलवे स्टाफ को इस बात की जानकारी दी।

रेलवे विभाग के द्वारा लगातार विज्ञापन और सूचनाओं के माध्यम से यात्रियों को आगे किया जाता है कि वह अपरिचित लोगों से कोई भी खाने का सामान ना लें। स्टेशन में भी अनाउंसमेंट के माध्यम से इस बात की जानकारी लगातार यात्रियों को दी जाती है। लेकिन जरा सी लापरवाही आपके लिए जानलेवा साबित हो सकती है। इसलिए सावधान रहें सुरक्षित रहें।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker