मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

MP में मोहन सरकार की 3 दिन के अंदर हुई दूसरी कैबिनेट बैठक जनता के हित मे हुए ये बड़े फैसले

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने जानकरी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में आज मंत्रालय में मंत्रिपरिषद की बैठक संपन्न हुई। इसमें मुख्यमंत्री जी की महत्वाकांक्षी योजनाएं “पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा” और “पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा” का आज से शुभारंभ करने का निर्णय लिया गया।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज एक समिति बनाई है जिसमें बताया गया कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के जो हॉस्टल्स हैं उनके स्तर की जांच के लिए और उनकी गतिविधियों की जांच के लिए यह समिति काम करेगी। छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास सहित तमाम बातों का ध्यान यह समिति रखेगी। इस कमेटी में विजय शाह को अध्यक्ष बनाया गया है दो मंत्रियों को सदस्य बनाया गया है।

अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना के बाद में चित्रकूट में भी पर्यटन काफी तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने चित्रकूट के लिए एक विकास प्राधिकरण बनाने की घोषणा आज की है।

MP में मोहन सरकार की 3 दिन के अंदर हुई दूसरी कैबिनेट बैठक जनता के हित मे हुए ये बड़े फैसले
Second cabinet meeting of Mohan government in MP within 3 days, these big decisions were taken in the interest of the public

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker