मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

मोदी मिठाई : विधायक अभिलाष पांडेय के नेतृत्व में 4 जून की सुबह से बाटी जाएगी मोदी मिठाई

लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर महज चंद घंटे ही बाकी हैं, अगले चौबीस घंटों में यह तस्वीर साफ हो जाएगी कि देश में किसकी सरकार बनेगी और कौन सत्ता में जाएगा, बहरहाल एक तरफ जिला प्रशासन की तैयारियां चल रही हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं, जोश से भरे हुए भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने तो मिठाइयां बनवाना शुरू कर दिया।

मोदी मिठाई : विधायक अभिलाष पांडेय के नेतृत्व में 4 जून की सुबह से बाटी जाएगी मोदी मिठाई
Modi Mithai: Modi Mithai will be distributed from the morning of June 4 under the leadership of MLA Abhilash Pandey

विधायक और उनके कार्यकर्ता 5 क्विंटल लड्डू बनवा रहे हैं, मोदी मिठाई के नाम से बन रही यह मिठाई मतगणना की सुबह से ही वितरित होने लगेगी। अभिलाष पांडे का कहना है कि एक बार फिर देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने जा रही है। जिसकी तैयारी अभी से चल रही है जिस प्रकार प्रधानमंत्री ने हर घर मे प्रधनमंत्री की राम राम भेजी थी उसी प्रकार जीत की खुसी की मिठाई भी कार्यकर्ता घर घर लेकर जाएगा और मिठाई बाटकर खुसी मनाएगा।

अभिलाष का कहना है कि उन्होंने मगज के लड्डू, बूंदी के लड्डू, जलेबी, मिठाई बनाई जा रही कल मंगलवार को भगवान श्री राम के भक्त हनुमान जी को भोग लगाकर जीत का जश्न मनाते हुए पूरे शहर में वितरित की जाएंगी,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker