क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

हत्यारों ने हत्या के दौरान की ये चूक खुल गई बिछिया मर्डर मिस्ट्री

अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो लेकिन पुलिस की विवेचना अपराधियों के हौसले पस्त कर ही देती है। मामला उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत डिंडौरी जिले से लगे सुदूर पहाड़ी क्षेत्र ग्राम बिछिया का है। जहाँ डिंडोरी जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सहजपुर निवासी 52 वर्षीय मानव उर्फ़ मन्नू अगरिया पिता गंगाराम अगरिया अपने रिश्तेदार के यहां ग्राम बिछिया में कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आया हुआ था।

यह भी पढ़ें : पत्नी को मोबाइल में बात करता देख पति ने खो दिया आपा उतार दिया मौत के घाट

लेकिन 11 जनवरी की शाम 4:00 बजे अज्ञात आरोपियों के द्वारा मानव के सिर पर अज्ञात हथियार से गंभीर चोट पहुंचाकर उसे बिछिया के ही सरहा पानी नाला के खाई में छुपाने की दृष्टि से फेंक दिया गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद में पुलिस अधीक्षक उमरिया के नेतृत्व में पुलिस विवेचना कर रही थी। उक्त मामले में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल जॉन डीसी सागर के द्वारा ₹3000 के इनाम की घोषणा भी की गई थी।

यह भी पढ़ें : शहडोल : तालाब में डूबने से लगभग 45 वर्षीय महिला की मौत

जूतों ने खोला हत्या का राज

नौरोजाबाद पुलिस टीम द्वारा अज्ञात आरोपियों की तलाश पतासाजी में सदेहियो एवं गवाहों से गहनता से पूछताछ की गई जिसमे विशेष सूत्रों से पता चला कि मृतक के पास जो जूते मिले वो जूते नारायण अगरिया पिता उदयलाल अगरिया के है. नारायण अगरिया से उक्क जूतो के बारे में गहनता से पूछताछ की गयी तो उसने मृतक के पास मिले जूते को अपना होना स्वीकार किया एवं मृतक के जूते अपने घर से जप्त कराये एवं जब उदयलाल अगरिया व नारायण अगरिया से हत्या के बारे में पूछताछ किया गया तो आरोपियों के द्वारा बताया गया शराब के नशे में मृतक मन्नू अगरिया से विवाद हो गया, विवाद बहुत ज्यादा बढ़ जाने से हम दोनों ने मृतक मन्नू अगरिया के सिर में पत्थर मारकर हत्या कर बाद मृतक की शव को सरहा नाला खाई में छुपाना बताये है।

यह भी पढ़ें : स्कूल संचालक पर की गोली लगने से मौत

आरोपी उदयलाल उर्फ उदय अगरिया पिता बहोरी अगरिया उम्र 55 साल व नारायण अगरिया पिता उदय अगरिया उम्र 30 साल दोनो निवासी ग्राम बिछिया को दिनांक 20.02.2024 को विधिवत गिरफ्तार किया गया। आरोपी के गिरफ्तारी में थाना प्रभारी निरीक्षक अरूणा द्विवेदी, उनि. एस. एन. प्रजापति, उनि. अमित कुमार पटेल, सउनि दिनेश पाण्डेय, प्रआर. 68 राजेश दुबे, प्रआर, 116 प्रमोद सिंह, प्रआर. चालक 225 अंजनी तिवारी, आर. 184 कृष्णकुमार, आर. 157 रोशनलाल, आर. 307 देवेंद्र ठाकुर, आर. 338 अभिलाष कुमार शर्मा, आर. 308 अतुल मिश्रा, आर. 14 प्रीति एल्लोरे का विशेष योगदान रहा है ।

यह भी पढ़ें : लूट मामले में 24 घण्टे के अंदर दो गिरफ्तारी,एक फरार पुलिस ततपरता से जल्द हुई गिरफ्तारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker