लाइफ स्टाइल

दिल्ली की इन 4 लोकेशन्स से खरीद लाईए गर्मियों के लैटेस्ट और सस्ते कपड़े

लेटेस्ट के साथ-साथ किफायती धाम पर गर्मियों में पहनने के लिए कपड़े आप दिल्ली के मार्केट में खरीद सकते हैं इन चार स्थानों को नोट कर लीजिए।

दोस्तों गर्मी का सीजन लगभग अवसर पर है अब आपको मोटे और उन्हें कपड़े बेचैन कर रहे होंगे अगर आपने पहनकर के मार्केट में निकल रहे होंगे तो आपके पसीने भी छूट जा रहे होंगे ऐसे में धीरे-धीरे लोग ठंड वाले कपड़े पहनना बंद कर रहे हैं। लेकिन यदि आप समर वेकेशंस में कहीं जाने के लिए या फिर समर सीजन में पहनने के लिए कंफर्टेबल लेटेस्ट और कम रेट में कपड़े खरीदना चाहते हैं या फिर इस कपड़े का व्यवसाय करना चाहते हैं। तो दिल्ली में मिलने वाले इन चार स्थानों को नोट कर लीजिए क्योंकि दिल्ली के चार स्थान ऐसे हैं जहां बहुत ही कम दाम पर बहुत ही लेटेस्ट और बहुत ही किफायती कपड़े मिलते हैं।

  • कमला नगर

दिल्ली का कमला नगर बाजार महिलाओं और लड़कियों के कपड़ों के मिलने का सबसे बड़ा और सबसे शानदार लोकेशन कहा जाता है। यहां से कपड़ा ले जाने वाले लोग बताते हैं कि इस जगह पर अच्छी से अच्छी और ब्रांडेड से ब्रांडेड कपड़े बहुत ही कफायती दम पर मिल जाते हैं। दिल्ली की कमला नगर बाजार की एक और खासियत है कि यहां लेटेस्ट और स्टाइलिश कपड़े आसानी से मिल जाते हैं। कुछ ऐसी भी दुकानें हैं जहां आपको बॉयज के कपड़े भी आसानी से मिल जाते हैं।

  • सरोजनी नगर

अगर आप दिल्ली जा रहे हैं और आपने ऐसा मन बनाया हुआ है कि इस गर्मी की सीजन के लिए आप कुछ अच्छे कपड़े खरीदना चाहते हैं इसके साथ ही अगर आप डिजाइनर बैग जूते चप्पल या घर के इंटीरियर को सजाने के लिए कुछ सामान लेने की सोच में है तो सरोजिनी नगर मार्केट आपके लिए बहुत ही परफेक्ट लोकेशन होने वाली है। सरोजिनी नगर मार्केट में आपको बता दें कि यहां कपड़ों के अलावा बैग जूते चप्पल और साथ ही घर को डेकोरेट करने वाले बहुत ही एंटीक आइटम यहां बहुत ही किफायती रेट पर मिल जाते हैं।

  • गांधी नगर

दिल्ली का गांधी नगर मार्केट एक ऐसा मार्केट है जहां आपको हर मौसम के कपड़े किफायती दाम पर ठोक के भाव मिल जाएंगे। हां एक बात यहां है आपके यहां सिंगल पीस कपड़े नहीं मिलेंगे लेकिन आप यहां सेट के अनुसार कपड़े खरीद सकते हैं। आपको कम से कम तीन या फिर 12 पीस का सेट खरीदना पड़ेगा। और बच्चों के कपड़े जो बाहर काफी महंगे मिलते हैं यहां शानदार और लेटेस्ट कपड़े बच्चों के जो कपड़े हैं वह ₹150 के कम रेट से मिलना चालू हो जाते हैं।

  • करोल बाग

इंडिया के टॉप फैशन ट्रेंड के कपड़े अगर आप कहीं लेना चाहते हैं तो वह है दिल्ली का कल बाग मार्केट। इस मार्केट में आपको लेटेस्ट टीशर्ट, शर्ट, ड्रेस, जंपसूट, स्कर्ट साथ ही फैशन से जुड़े सभी आइटम बहुत ही किफायती रेट पर मिल जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker