मध्य प्रदेशमनोरंजनस्टेट न्यूज

Gadar-2 देखने की ऐसी दीवानगी की 3 नाबालिग छात्राओं को ढूढने के लिए परेशान हो गई 2 जिलों की पुलिस

Police of 2 districts will be worried to find 3 minor girl students who are so crazy about watching Gadar-2 स्वतंत्रता दिवस के ठीक पहले हिन्दुस्तानी सिनेमा देश प्रेम के रंग में रंग गया है बता दें कि एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई है। इसे लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है. फ़िल्म की दीवानगी एसी की रीवा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बृजमोहन धाम कॉलोनी से तीन नाबालिग स्कूली छात्राएं गदर-2 फिल्म देखने के दौरान लापता हो गईं और पुलिस को शहडोल के एक मल्टीप्लेक्स में मिलीं।

यह भी पढ़ें : अस्पताल की चौथी मंजिल से कूदा मरीज हुई मौत

सूचना मिलते ही अलर्ट मॉड में आई रीवा पुलिस

दरअसल तीनों छात्र शहडोल गदर-2 देखने गए थे. सुबह जब परिजनों को छात्र के लापता होने की जानकारी हुई तो वे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस को छात्र के लापता होने की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक ने तुरंत एक पुलिस टीम गठित की और लड़कियों की तलाश शुरू कर दी, तीनों छात्राएं सुबह करीब 7 बजे कोचिंग के लिए घर से निकलीं, जिसके बाद वे लापता हो गईं.

यह भी पढ़ें :  दिन भर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपये वाला डेटा प्लान

एक साथ तीन छात्राओं के लापता होने से मचा हड़कंप

मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित जेपी मोड़ का है, जहां रहने वाली तीन छात्राएं अचानक लापता हो गईं. तीनों छात्राएं शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग के लिए निकलीं, जब काफी देर होने के बाद भी तीनों छात्राएं घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने कोचिंग में उनसे पूछताछ की. इसी बीच पता चला कि तीनों छात्र आज कोंचिंग नहीं पहुंचे, जिसके बाद परिजन सदमे में आ गये. परेशान परिजनों ने छात्रों की काफी खोजबीन की, लेकिन वे नहीं मिले. इसके बाद परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस उपाधीक्षक को छात्र के लापता होने की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : Juice Jacking Scam RBI Alert : स्मार्टफोन की बैटरी चार्ज करते ही हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट खाली RBI ने जारी की यह बड़ी चेतवानी

सीसीटीवी फुटेज दिखीं तीनों छात्राएं

पुलिस उपाधीक्षक विवेक लाल ने तत्काल एक पुलिस टीम गठित कर छात्रों को ढूंढने के लिए भेजा. छात्र कोचिंग के लिए घर से निकले, जिसके बाद घर से थोड़ी दूरी पर ठेका तिराहे पर होटल विष्णु एम्पायर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में तीनों छात्र बाहर निकलते दिखे। इसके बाद एक ऑटो आया और तीनों उसमें बैठकर चले गए। इसके बाद छात्रों का कोई पता नहीं चला, लेकिन शाम को पता चला कि तीनों गदर-2 देखने शहडोल गए थे।

यह भी पढ़ें :  Honda Dio 125: Honda ने लांच किया सस्ता स्कूटर पेट्रोल बचाने का इसमें है जबरजस्त तरीका जानिए फीचर्स

ग़दर-2 देखते हुई मिली तीनों

रीवा पुलिस पतासाजी करते हुए रीवा बस स्टैंड  पहुंची तो पुलिस को सीसी टीवी कैमरे में शहडोल जा रही दीपक ट्रेवलर्स की बस में चढ़ते हुए तीनों किशोरियां दिखी पुलिस ने पूरा मामला शहडोल पुलिस के  संज्ञान में लाया  शहडोल  पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते  हुए शहडोल  के केसक्वायर मल्टीप्लेक्स से ओ माय गॉड 2, फिल्म देखते हुए तीनों बच्चियां  महिला पुलिस को मिली  पूछताछ के बाद तीनों नाबालिग को दस्तयाब कर रीवा पुलिस को सूचना दी   देर रात   तीनों लड़कियों के परिजन शहडोल पहुंचे पुलिस ने कारवाही के बाद बच्चियां के परिजन एवम रीवा पुलिस को सुपुर्द कर दिया

 ,

यह भी पढ़ें : यहाँ गुरुत्वाकर्षण का नियम हो जाता है फेल चढ़ता है पहाड़ों में पानी न्यूट्रल गाड़ी भी चढ़ जाती है पहाड़

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker