फैशन

Bridal payal design : ब्राइडल पायल की डिजाइन आपको देगी शानदार लुक

शादियों के सीजन में ब्राइडल पायल की यह डिजाइन आ गई मार्केट में धूम मचाने क्या आपने अभी तक इस डिजाइन को ट्राई नहीं किया है आज ही ट्राई करें इस डिजाइन को फटाफट इस आर्टिकल में चेक करें अपडेट

Bridal payal design : दुल्हन वही जो पिया मन भाए और पायल वही जो दुल्हन को एक बार में भा जाए! अक्सर अपने फाइलों को लेकर की काफी खोजबीन की होगी तलाश की होगी कि आपको ऐसे पायल मिल जाए जो आपको एक शानदार अब बोल्ड लुक दे। पायल कान्हा केवल श्रृंगार में महत्व है बल्कि इसका मनोवैज्ञानिक और आध्यात्मिक महत्व भी है इसमें पायल महिलाओं के लिए काफी विशेष श्रृंगार की श्रेणी में आ जाती है। शादियों के इस सीजन में हम आपके लिए ब्राइडल पायल की कुछ खास और चुनिंदा डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें आप देखते ही अपना बना लेंगे।

Broad Bridal Silver Anklet

Bridal payal design : ब्राइडल पायल की डिजाइन आपको देगी शानदार लुक
Bridal payal design

मीनाकारी और डिजाइन के बेजोड़ संगम को आप इस फाइल में देख सकते हैं खासकर दुल्हनों के लिए बनाई गई है पायल इन दोनों शादी पार्टियों में और वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने महिलाएं काफी पहन कर जाना पसंद कर रही हैं। इस पायल डिजाइन से आपको न केवल पारंपरिक लोक मिलता है बल्कि इसमें की गई मीनाकारी आपको लेटेस्ट और ट्रेंडी फैशन आइकन के रूप में भी सबके सामने लाकर रख देती है ।

Vintage Design Handmade Silver Payal

Bridal payal design : ब्राइडल पायल की डिजाइन आपको देगी शानदार लुक
Bridal payal design

पायलों की अगर मजबूती की बात करें तो हाथों की बनी पायल आज भी सबसे पहले नंबर पर चल रही है न केवल यह पारंपरिक दिखती हैं बल्कि उनकी घुंघरू की खनक अन्य पलों से अलग ही सुनाई देती है। तो यदि आप कुछ ब्राइडल पायल में कुछ मजबूती की भी तलाश कर रही हैं तो यह कार्य करो कि हाथों से निर्मित चांदी की पायल इन दोनों बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रही है।

Latkan Style Payal

Bridal payal design : ब्राइडल पायल की डिजाइन आपको देगी शानदार लुक
Bridal payal design

पायल अगर वह भी लटकन वाली मिल जाए तो बात ही क्या इन दोनों लटकन स्टाइल की पायल काफी चलन में चल रही है खासकर नई उम्र की लड़कियां जो शादीशुदा भी हैं यह लटकन वाली पायल को काफी पसंद कर रही है। क्योंकि यह पायल न केवल लाइटवेट है बल्कि लेटेस्ट ट्रेंडी होने के साथ-साथ आपके लुक में चार चांद लगाने का काम यह लटकन वाली पायल करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker