मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

स्कूल में बेचीं जा रहा था ड्रेस का कपडा कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

ड्रेस का कपड़ा स्कूल में बेचने संबंधी, समाचार पत्रों में प्रकाशित खबर के संबंध में तत्काल जांच के निर्देश दिए ड्रेस का कपड़ा लाकर स्कूल में बेचने संबंधी प्रकाशित समाचार के संबंध में कलेक्टर शाजापुर किशोर कुमार कन्याल ने तत्काल जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें : एमपी के खरगोन में तंबू के नीचे दाह संस्कार

उल्लेखनीय है कि दैनिक समाचार पत्रों में आज 19 जुलाई 2023 को समाचार प्रकाशित हुआ है समाचार पत्र में प्रभारी प्राचार्य शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मकोड़ी विकासखंड शाजापुर जिला शाजापुर द्वारा ड्रेस का कपड़ा लाकर स्कूल में बेचने संबंधी समाचार के संदर्भ में कलेक्टर कन्याल द्वारा प्रकरण में तत्काल कार्यवाही कर प्रतिवेदन देने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : विषैले नाग ने दुधमुंहे बेटे सहित माँ को बनाया अपना शिकार दोनों की हुई मौत पसरा मातम

कलेक्टर किशोर कुमार कन्याल के निर्देश के पालन में जिला शिक्षा अधिकारी विवेक दुबे द्वारा शासकीय  उमावि विद्यालय  ज्योति नगर शाजापुर की प्राचार्य रेणुका परमार एवं सीएम राइस उमावि गुलाना के प्रभारी सूरज सिंह कुशवाहा को इसकी जांच का दायित्व सौंपा गया है साथ ही दोनों प्राचार्य को  02 दिवस में संस्था उमावि मकोड़ी जिला शाजापुर में उपस्थित होकर समाचार पत्रों में प्रकाशित के संदर्भ में जांच कर तथ्यात्मक जांच प्रतिवेदन देने के निर्देश भी दिए हैं.

यह भी पढ़ें : Sahara Refund Portal Launched : सहारा रिफंड पोर्टल लांच 45 दिन में मिलेगा पैसा,12 स्टेप में जाने रिफंड की पूरी प्रोसेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button