मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

शहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति द्वारा चलाया जा रहा मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड अभियान

डिण्डौरी जिले की शहपुरा तहसील को जिला बनाने की मांग सन 1977 से लगातार चल रही है। इसके लिए शाहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति लगातार प्रयास कर रही है कई बार मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया मशाल जुलूस निकाला गया आंदोलन हुए। लेकिन इस और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान बिल्कुल भी नहीं जा रहा है।

यह भी पढ़ें : SBI SCO Recruitment 2023:  439 पदों पर निकली भर्ती 45 वर्ष तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन पढ़िए पूरी जानकरी

चिट्ठी लिखकर की जारी हैं मांग

शहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति के द्वारा शहपुरा को जिला बनाने की मांग को लेकर अब मुख्यमंत्री के नाम पोस्टकार्ड अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें लोग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पत्र लिखते हुए शहपुरा को जिला बनाने की मांग कर रहे हैं। अब यह मुहिम तीव्र गति पर चल रही है लोगों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि जल्द से जल्द वे शहपुरा आएं और शहपुरा को जिला बनाएं जिससे कि इस आदिवासी पिछड़े क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो सके।

यह भी पढ़ें : RPSC Recruitment 2023: सांख्यिकी अधिकारी के पदों पर निकली भर्ती पढ़िए पूरी जानकारी

शहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति की है मुहिम 

शहपुरा जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष पत्रकार भीमशंकर साहू ने बताया कि हमारी मुहिम लगातार चल रही है हम 46-47 वर्षों से शहपुरा को जिला बनने की राह देख रहे हैं लेकिन राजनीतिक उदासीनता के चलते इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसलिए हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग करते हैं कि वह जल्द से जल्द शहपुरा को मध्यप्रदेश का अगला जिला घोषित करें।

यह भी पढ़ें : CBSE Board Exams 2024: सीबीएसई ने बदला परीक्षा पैटर्न कोचिंग सेंटरों पर लगेगा अंकुश जानिए मार्क्स में क्या हुए बड़े बदलाव

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker