ऑटो मोबाइल

युवाओं के दिल की धड़कन TVS Apache RTR 160 आ गयी 60km/h माइलेज के साथ बेहतरीन फीचर्स और सबसे कम कीमत

टीवीएस सेगमेंट की अपाचे जो कि देश की युवाओं की पहली मस्कुलर बाइक के रूप में खूब पसंद की जाने वाली बाइक बन चुकी थी। टीवीएस के अपाचे की पापुलैरिटी को देखते हुए अब TVS Apache RTR 160cc की बाइक मार्केट में लॉन्च की है जो 60 किलोमीटर प्रति घंटे का दमदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ में मार्केट में लॉन्च हो चुकी है। युवाओं के बीच में कम समय में ही पहली पसंद बन चुकी यह टीवीएस की नई बाइक बहुत ही दमदार फीचर्स के साथ मेंऔर एक शानदार रेसिंग बाइक के रूप में युवाओं के बीच में खूब पसंद की जाने वाली बाइक बन चुकी है। यदि आप भी टीवीएस की बाइक को पसंद करते हैं तो इस दमदार रेसिंग बाइक को एक बार टेस्ट राइड जरूर ले यदि आपने नई बाइक प्लान किया हुआ है परचेस करने के लिए तो एक बार इस बाइक के पूरी जानकारी पूरे फीचर्स और इसकी यूनीक स्टाइल को जरूर एक बार देख लें आई इस आर्टिकल में इस बाइक के बारे में जानते हैं पूरी जानकारी।

यह भी पढ़ें : मात्र 35 मिनट की चार्जिंग में धाकड़ Lembretta Elettra इलेक्ट्रिक स्कूटर तय करेगा 130Km का सफ़र

टीवीएस की इस नई बाइक TVS Apache RTR 160 का लुक इतना आई कैचिंग है कि इसे देखने वाले देखते ही रह जाते हैं.टीवीने इस बाइक को पांच डिफरेंट डिफरेंट शानदार कलर्स में मार्केट में लॉन्च किया है। इस नए मॉडल में भर भर करके फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें इस TVS Apache RTR 160 गाड़ी में जहां आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ फ्यूल गेज ट्रिप मीटर इंडिकेटर जैसे साधारण से साधारण जानकारी आपको डिजिटल मीटर के माध्यम से देखने को मिल जाती है। वहीं कंफर्ट राइट प्लान करने के लिए इसमें सीट के ऑप्शन को बहुत ही शानदार और कंफर्ट तरीके से डिजाइन किया गया है साथ ही इसके हेंडल बार में भी एक नया और शानदार लुक आपको अपनी ओर देखते ही आकर्षित कर लेगा।

यह भी पढ़ें : मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza

TVS Apache RTR 160 की अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो इसका 159.7 सीसी का दमदार और जबरदस्त इंजन गाड़ी की परफॉर्मेंस को बहुत ही परफेक्ट और राइट को शानदार बना देता है आपको बता दें की सिंगल सिलेंडर वाला एयर कूलर इंजन कितना दमदार और इतना जबरदस्त है की गाड़ी में आपको 8750 आरपीएम पर 16.5 psकी पावर और 6750 आरपीएम पर 13.85 न्यूटन मीटर का का अद्भुत संयोग देखने को मिलता है बात हुई अगर माइलेज की करें तो अब इसके माइलेज में भी दमदार और शानदार परिवर्तन किया गया है यह आपको 65 किलोमीटर का दमदार माइलेज दे सकती है वहीं गाड़ी के वजन की बात करें तो यह 137 किलोग्राम की है.बड़ी से बड़ी राइड करने के लिए तैयार इस गाड़ी का फ्यूल टैंक भी 12 लीटर का बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया कंपनी की यह दमदार बाइकके आने से देशी बाइक कंपनियों के छूट जाएंगे पसीने

यदि आप भी TVS Apache RTR 160 की इस नई बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो यह आप आपको पता होना चाहिए कि यह भारतीय मार्केट में अब लॉन्च हो चुकी है। इस दमदार और शानदार बाइक की शुरुआती कीमत 1.3 लख रुपएसे शुरू होकर 1.9 लख रुपए तक जाती है। यदि इस बाइक को आप फाइनेंस के माध्यम से लेना चाहते हैं तो बहुत ही काम डाउन पेमेंट दे करके इसे आप आज ही अपना बना सकते हैं। इस बाइक की मार्केट में लांच होने के कारण अन्य बैकों के पसीने भी छूट रहे हैं.क्योंकि माइलेज के साथ-साथ इसकी लुक को भी कोई बाइक टक्कर नहीं दे पा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker